जम्मू कश्मीरः बांदीपुरा में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला, 6 लोग जख्मी

62 0

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में मंगलवार को ग्रेनेड हमले में कम से कम 6 नागरिक घायल हो गए। धमाके में कई वाहनों के शीशे टूट गए हैं। अचानक हुए इस हमले के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। हमले की सूचना के बाद सुरक्षाबल इलाके में पहुंच गए हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, आतंकवादियों ने संबल बस स्टैंड के पास सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर सेना के एक काफिले पर ग्रेनेड फेंका। उनका निशाना चूक गया और ग्रेनेड सड़क के किनारे ही फट गया। उन्होंने बताया कि घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा कि, बांदीपुरा के संबल ब्रिज इलाके में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। घायलों में मोहम्मद अल्ताफ निवासी नानिनारा, फैसल फयाजी निवासी सफापोरा, मुश्ताक आह निवासी मारकुंडल, तसलीमा बानो निवासी मारकुंडल, अब हमीद निवासी मारकुंडल और फयाज आह निवासी आशम शामिल है। सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकियों की तलाश की जा रही है।

Related Post

पाक ने अखनूर सेक्टर में किया आईईडी प्लांट, ब्लास्ट में एक जवान शहीद तीन घायल

Posted by - November 17, 2019 0
नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पलांवाला सेक्टर में पाकिस्तान की रविवार को नापाक हरकत का खुलासा हुआ है। नापाक मंसूबों…
मुठभेड़

कुलगाम में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़, 5 आतंकी ढेर

Posted by - February 10, 2019 0
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में  पांच आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों…

जम्मू-कश्मीर के हेनले में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.3 रही तीव्रता

Posted by - November 2, 2021 0
जम्मू। जम्मू कश्मीर में एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, हेनले इलाके…