जमानत मिलते ही चोकसी ने भारतीय एजेंसियों पर लगाया ‘किडनैपिंग’ का आरोप

88 0

डोमिनिका में जमानत मिलने के बाद भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी ने भारतीय एजेंसियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने वकील के जरिए इंडिया टीवी को भेजे एक वॉइस मैसेज में चोकसी ने भारतीय एजेंसियों पर उसे किडनैप करने का आरोप लगाया है। वॉइस मैसेज में चोकसी ने कहा कि “मैं ये सोच भी नहीं सकते कि भारतीय एजेंसियों द्वारा मेरा सारा कारोबार बंद कर दिया जाएगा साथ ही मेरी संपत्तियां जब्त कर ली जाएगा या मेरे अपहरण का भी प्रयास किया जाएगा।”

इससे पहले डोमिनिका हाई कोर्ट ने इसी हफ्ते सोमवार को मेहुल चोकसी की अपील को स्वीकार करत हुए उसे एंटीगुआ जाने की इजाजत दे दी थी। कोर्ट ने उसकी सेहत को ध्यान में रखते हुए उन्हें एंटीगुआ जाने की इजाजत दी थी। बता दें, डोमनिका में गैरकानूनी तरीके से प्रवेश के आरोप में वह 51 दिन तक वहां पर हिरासत में था।

अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का 75 की उम्र में हार्ट अटैक से हुआ निधन

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले का भगोड़ा आरोपी मेहुल चौकसी अब भारत लौटने की बात कर रहा है। चोकसी ने अपने बयान में कहा कि मैं भारत में खुद को बेगुनाह साबित करना चाहता हूं। पीएनबी के 13,500 करोड़ रू लेकर भागा आरोपी कह रहा है वो तो कब से भारत लौटकर अपनी बेगुनाही साबित करने के बारे में सोच रहा है। लेकिन इस बयान के साथ चोकसी ने भारतीय एजेंसियों पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। चोकसी का कहना है कि 51 दिन पहले भारतीए एंजेंसियों ने उसे किडनैप करवाया, इस दौरान उसे टॉर्चर किया गया और अब उसकी मेडिकल कंडीशन बेहद खराब है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

जिस महिला की भाजपाईयों ने खींची थी साड़ी उस अनीता यादव से मिलेंगी प्रियंका गांधी

Posted by - July 17, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस वक्त तीन दिन के लिए लखनऊ में…
Reliance Jio

क्रिकेट फैंस के लिए रिलायंस जियो लाया ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’

Posted by - September 20, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2020 ) में खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शक भी मैच में अपना खेल दिखा सकें। इसके…