जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर बोला,राम मंदिर बना तो मुसलमान लड़के बदला लेंगे

673 0

भारत ने बीते दिनों में जिस तरह आतंकवाद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है उसे लेकर आतंकवाद के आका बौखला उठे हैं और अपने बायनों से किसी न किसी तरह भारत को धमकाने में लगे है। वहीँ जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मौलाना मसूद अजहर का एक ऑडियो सामने आया है जिसमे वो भारत को धमकाते हुए राम मंदिर पर बोल रहा है। आतंकी सगंठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का ऑडियो जारी किया है। इस ऑडियो में अजहर धमका रहा है कि अगर भारत बाबरी मस्जिद की जगह पर राम मंदिर बनाता है, तो दिल्ली से काबुल तक मुसलमान लड़के बदला लेने को तैयार हैं। उसने कहा कि हम लोग पूरी तरह से तबाही फैलाने करने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मौलाना मसूद अजहर हिंदुस्तान के खिलाफ लगातार साजिशें रचता है। 2016 में पठानकोट में किया गया आतंकी हमला इसी के संगठन ने किया था। इतना ही नहीं बल्कि मसूद ने दावा किया है कि काबुल और जलालाबाद में भारतीय संस्थानों को निशाना बनाया गया था। अजहर ने ऑडियो में कहा कि हमारी बाबरी मस्जिद को गिराकर वहां अस्थाई मंदिर बनाया गया है, वहां हिंदू लोग त्रिशूल के साथ इकट्ठे हो रहे हैं। मुसलमान लोगों को डराया जा रहा है, एक बार फिर हमें बाबरी मस्जिद बुला रही है।

ऑ़़डियो में जैश सरगना बोल रहा है कि हम बाबरी मस्जिद पर नजर बनाए बैठे हैं, तुम सरकारी खर्च करने का माद्दा रखते हो तो हम जान खर्च करने के लिए तैयार हैं। साथ ही इस ऑडियो में अजहर ने करतारपुर कॉरिडोर के बारे में भी टिप्पणी की। उसने पाकिस्तानी सरकार द्वारा भारत के मंत्रियों को बुलाने पर नाराजगी व्यक्त की। इस ऑडियो में मसूद अजहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी जहर उगला. उसने कहा कि ये सब मोदी चुनाव के लिए कर रहा है।

Related Post

इलेक्ट्रिक स्कूटर 'चेतक'

सिर्फ 2 हजार रुपये का डाउन पेमेंट ​कर खरीदें बजाज का इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘चेतक’

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। 80 के दशक का मशहूर स्कूटर ब्रांड बजाज चेतक इलेक्ट्रिक अवतार में एक बार फिर से बाजार में…
मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी करियर की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट रैंकिंग टॉप टेन में पहुंचे

Posted by - November 17, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शनिवार को करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल की है। शमी पहली बार टॉप-10…