Site icon News Ganj

बिग बॉस 14 के ऑफर को किया इंकार जैन इमाम, जाने क्या थी वजह

Jain Imam refuses Bigg Boss 14 offer

Jain Imam refuses Bigg Boss 14 offer

कलर्स टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 जल्द ही ऑनएयर होने वाला है। यह शो शुरू होने से पहले रोजाना चर्चा में आता रहता है। इस शो की चर्चा की वजह वो स्टार्स बन गए है जिनहोने इस शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है।

जानिए पूर्व क्रिकेटर ग्रेग चैपल ने एमएस धोनी के बारे में कही यह खास बात

इन स्टार्स की लिस्ट में जैन इमाम भी आ चुके है। जिंहोने इस का कंटेस्टेंट बनने से इंकार कर दिया है।जैन इमाम (Jain Imam refuses Bigg Boss 14 offer) ने इस शो में एंट्री न करने की यह वजह बताई की वो इस घर में इतने सारे लोगो के साथ नही रह सकते है और कैद होकर नही रहना चाहते है। इसी वजह से जैन इमाम ने इस शो में आने से मना कर दिया।

इस बारे में बात करते हुए ज़ैन इमाम (Jain Imam refuses Bigg Boss 14 offer)ने कहा है कि वह एक निजी व्यक्ति हैं। उन्हें बहुत से लोगों के साथ रहने में कठिनाई होती है। यही कारण है कि अभिनेता ने ‘बिग बॉस 14’ के निर्माताओं को स्पष्ट रूप से मना कर दिया है।

ऑस्ट्रेलिया ने अपने खिलाड़ियों पर इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले लगाया खास बैन

इससे पहले ज़ैन टेलीविजन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रह चुके हैं। दावा किया जा रहा है कि ‘बिग बॉस 14’ 4 अक्टूबर को टीवी पर दस्तक देने वाला है। बिग बॉस के मेकर्स शो में आने वाले प्रतियोगियों के स्वास्थ्य को लेकर बहुत गंभीर हैं।

Exit mobile version