आईपीएल की फ्रेंचाइजी यह खबर पढ़ खुशी से झूमें फैंस

223 0

सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के दूसरे चरण में सभी टीमों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। लीग में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भी खेलते नजर आ सकते हैं। इससे पहले यह समाने आया था की ऑस्ट्रेलियन टीम के खिलाड़ी दूसरे चरण में नही खेलेंगे। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार अब उन खिलाड़ियों के खेलने के संभावना बढ़ गई है।

यह अभी आईपीएल टीमों के लिए एक राहत की खबर है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के लिमिटेड ओवर्स के कप्तान आरोन फिंच ने कहा था कि टी20 लीग का हिस्सा बनने के लिए विभिन्न कारणों का हवाला देते हुए अंतरराष्ट्रीय कर्तव्य छोड़ने वाले क्रिकेटरों को टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ सकता है, जिसका आयोजन यूएई में होना है। हालांकि अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी टी 20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल में खेलते नजर आएंगे।

बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि वह 15 जुलाई तक आइपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता की जानकारी फ्रेंचाइजियों को दे देगा। इस तरह फ्रेंचाइजियों के पास भी मौका होगा कि अगर उनको किसी देश का खिलाड़ी नहीं मिलता है तो वे किसी रिप्लेसमेंट के बारे में सोच सकते हैं।

सेन रेडियो से बात करते हुए फिंच ने कहा कि एक क्रिकेटर के लिए आइपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप और फिर देश में कई सीरीज खेलना कठिन होगा। वहीं, क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, डेनियल सैम्स सहित अन्य खिलाड़ी आइपीएल के दूसरे चरण के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। पिछले महीने पैट कमिंस, स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, मैक्सवेल, स्टोइनिस, जाहे रिचर्डसन और केन रिचर्डसन सहित ऑस्ट्रेलिया के सात शीर्ष क्रिकेटरों ने वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरों से नाम वापस ले लिया था।

Related Post

हैदराबाद और कोलकाता की बड़ी टक्कर

ईडन गार्डेन्स में हैदराबाद और कोलकाता के बीच आज होगी बड़ी टक्कर

Posted by - March 24, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। 12वें संस्करण के अपने पहले मैच में आज (24 मार्च) यहां ईडन गार्डन्स मैदान में सनराइजर्स हैदराबाद के…

TLP कार्यकर्ताओं से हिंसा में जला पाकिस्‍तान, झड़प में 4 पुलिसकर्मियों की मौत

Posted by - October 28, 2021 0
इस्‍लामाबाद। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक बार फिर हालात बिगड़ते जा रहे हैं। वहां के पंजाब प्रांत में कट्टरपंथी संगठन…