CSK

IPL 2021: तो आज होगी धोनी-पंत में होगी भिड़ंत

132 0

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में पिछले बार की उप विजेता दिल्ली कैपिटल्स और तीन बार की चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने-सामने होगी। दोनों ही टीमें नियम के तहत न्यूट्रल वेन्यू यानी मुंबई के वानखेड़े मैदान में भिड़ेंगी। इस दौरान भारत के पूर्व विकेटकीपर एमएस धोनी के सामने होंगे मौजूदा विकेटकीपर और दिल्ली के नए कप्तान ऋषभ पंत। दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं लेकिन कुल मिलाकर पिछले बार वाले ही अधिकतर खिलाड़ी होंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स:
धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम इस बार कुछ नए और कुछ पुराने खिलाड़ियों के साथ ही उतरेगी। ऐसे में उसकी टीम में लगभग वही पुराने खिलाड़ी ही नजर आएंगे।

संभावित एकादश:
रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसीस, सुरेश रैना, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कृष्णप्पा गौतम

दिल्ली कैपिटल्स:
दिल्ली की टीम श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में नए कप्तान के साथ उतरेगी। यही नहीं उसके दो मुख्य तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा और एनरिच नोर्त्जे भी पहला मुकाबला नहीं खेलेंगे। बल्लेबाजी में भी मध्यक्रम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं ऐसे में टीम पिछले बार की तुलना में कुछ बदली नजर आएगी।

संभावित एकादश:
शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, शिमरोन हेटमेयर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा।

Related Post

वीवीएस लक्ष्मण

विराट कोहली पर नरमी से आईपीएल करार नहीं मिलता : वीवीएस लक्ष्मण

Posted by - April 15, 2020 0
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल क्लार्क ने बीते दिनों विवादित बयान दिया था। उनका कहना था कि…