Rohit Sharma

IPL 2021: हार के साथ ही मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित पर लगा जुर्माना

91 0
चेन्नई। मुंबई इंडियन्स (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।
 “मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर जुर्माना लगाया गया है क्योंकि उनकी टीम ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 मुकाबले के दौरान धीमी ओवर गति से गेंदबाजी की।”

अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा (24 रन पर चार विकेट) की फिरकी से मंगलवार को मुंबई इंडियन्स को नौ विकेट पर 137 रन पर रोकने के बाद दिल्ली ने पांच गेंद शेष रहते जीत दर्ज की।

IPL ने बयान में कहा, “मुंबई इंडियन्स (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर जुर्माना लगाया गया है क्योंकि उनकी टीम ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 मुकाबले के दौरान धीमी ओवर गति से गेंदबाजी की।”

बयान के अनुसार, “न्यूनतम ओवर गति से संबंधित अपराधों की आईपीएल आचार संहिता के तहत उनकी टीम का सत्र का ये पहला अपराध था इसलिए रोहित पर 12 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया है।”

Related Post

Looking for hate in the game

खेल में नफरत की तलाश

Posted by - February 13, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को हर उस राज्य में नफरत नजर आती है, जहां भाजपा…
SACHIN TENDULKAR CORONA POSITIVE

सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित, घर में खुद को किया क्वारंटीन

Posted by - March 27, 2021 0
सर्वकालिक महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव हुए सचिन तेंदुलकर घर के…