IPL 2020: शेन वॉटसन ने क्रिकेट को हमेशा के लिए कहा अलविदा!

212 0

खेल डेस्क.  चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) टीम के दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई स्टार क्रिकेटर ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास लेने का फैसला कर लिया है. शेन वॉटसन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कुछ साल पहले ही अलविदा कह चुके थे और सिर्फ टी20 लीग में हिस्सा ले रहे थे लेकिन अब उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉ़र्मेंट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है.

IPL 2020 का सीजन CSK के लिए अच्छा नहीं रहा लेकिन CSK ने IPL 2020 के आखिरी मैच में जीत हासिल की थी, उसके बाद ही वॉट्सन ने अपने सभी साथी खिलाड़ियों को बताया कि वो अब क्रिकेट से रिटायरमेंट लेकर इस खेल को अलविदा ख रहे है. यानी अब उनके फैन्स उनको कभी क्रिकेट खेलते नही देख पाएँगे.

US: कल होगा राष्ट्रपति पद के लिए मतदान, जानें इससे जुड़ीं जरूरी बातें

जाहिर सी बात है शेन वॉटसन के फैन्स के लिए ये बहुत ही दुःख की घड़ी है. उसके फैन्स ने उनके इस फैसले के बाद उन्हें काफी इमोशनल मैसेज भी लिखे और उनकी अब तक के सफ़र के लिए उनका शुक्रिया अदा किया.

साल 2018 में वॉट्सन पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्याल ले चुके थे. लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते आ रहे थे. 2018 आईपीएल फाइनल में वॉटसन ने शानदार शतक ठोक चेन्नई सुपरकिंग्स को तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनाया था. शेन वॉट्सन ने अपने आईपीएल करियर में 145 मैच खेले हैं जिसमें 43 मैच सीएसके की ओर से खेले हैं.

रविवार 1 नवंबर को चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2020 में अपने आखिरी मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को मात देकर जीत के साथ IPL टूर्नामेंट से विदा ली. लेकिन इस मैच में वॉटसन को खेलने का मौका नहीं मिला था. रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के बाद शेन वॉटसन ने ड्रेसिंग रूम में अपने साथी क्रिकेटरों को अपने फैसले के बारे में बताया.

Loading...
loading...

Related Post

निर्भया केस

Nirbhaya Case: तीसरी बार डेथ वारंट जारी, 3 मार्च सुबह 6 बजे दोषियों को होगी फांसी

Posted by - February 17, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप हत्याकांड मामले में आज तीसरी बार दोषियों की फांसी को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट ने नया…
नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू बोले- मोदी जी खाली पेट योग और खाली जेब खाता खुलवा रहें हैं, ये कैसी राष्ट्रभक्ति?

Posted by - April 17, 2019 0
गुजरात। कांग्रेसी नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अहमदाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा पर…
महिला दिवस

महिला दिवस : आधी आबादी के जिम्मे केरल में सीएम की सुरक्षा, रेल संचालन और थाने

Posted by - March 7, 2020 0
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर पुलिस स्टेशनों के प्रबंधन से लेकर ट्रेन संचालन आधी आबादी करेगी। ऐसा…