चेन्नई, मुंबई के खिलाफ मुकाबला आज

IPL 2019: मुंबई से बदला लेने उतरेगी चेन्नई, मुकाबला आज

537 0

स्पोर्ट्स डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण में आज अपने चिर प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस से भिड़ना है। इस मैच में चेन्नई की कोशिश पहले चरण के मैच में मुंबई से मिली हार के बदला लेने की होगी। चेन्नई इस सीजन में घरेलू मैदान में पिछले पांच मैचों से अजेय रही है। अब उसे घर में जीत का सिक्सर लगाने का इंतजार होगा।

ये भी पढ़ें :-ISSF World Cup : 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में मनु भाकर-सौरभ चौधरी ने जीता गोल्ड /

आपको बता दें मुंबई की टीम 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है और उसे शीर्ष चार में बने रहने के लिए जीत की जरूरत है। उसे कम से कम दो जीतों की जरूरत है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई ने हालांकि चेन्नई के खिलाफ पहले चरण के मैच में 37 रनों से जीत हासिल की थी, लेकिन फिर भी मुंबई को चेन्नई से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि धोनी की टीम इस सीजन अपने घर में एक भी मैच नहीं हारी है। चेन्नई ने चेपक में पांच मैच खेले हैं और पांच में उसे जीत मिली है।

ये भी पढ़ें :-World Cup 2019: अफगानिस्तान ने किया टीम का ऐलान,इस खिलाड़ी को मिली कमान 

जानकारी के मुताबिक मुंबई इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों मात खाने के बाद आई है। उस मैच में मुंबई के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था और पांच विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए थे। गेंदबाजों ने भी अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए मुंबई को एक ईकाई के रूप में और बेहतर खेलना होगा।

जानें टीम के प्रकार :-

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, युवराज सिंह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, मयंक मारकंडे, राहुल चाहर, अनूकुल रॉय, सिद्धेश लाड, आदित्य तारे, क्विंटन डी कॉक, एविन लुइस, केरन पोलार्ड, बेन कटिंग, मिशेल मैक्लेनघन, एडम मिल्ने, जेसन बेहरेनडॉर्फ, अनमोलप्रीत सिंह, बरिंदर सरन, पंकज जायसवाल, रसिख सलाम, जसप्रीत बुमराह।

चेन्नई सुपर किंग्स: अंबाती रायडू, शेन वाटसन, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, ड्वायन ब्रावो, दीपक चहर, शार्दूल ठाकुर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, मुरली विजय, ध्रुव शौरे, फाफ डु प्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, मिशेल सैंटनर, डेविड विली, सैम बिलिंग्स, समीर, मोनू कुमार, कर्ण शर्मा, केएम आसिफ, मोहित शर्मा।

Related Post

यूपी में बढ़े वोट प्रतिशत को पार्टी के लिए अच्छा संकेत -प्रियंका गांधी

Posted by - October 24, 2019 0
रायबरेली। महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं नतीजों में कांग्रेस ने हरियाणा में भाजपा को…
उद्धव ने पलटा फडणवीस का फैसला

उद्धव ने पलटा फडणवीस का फैसला, राज्यपाल का हस्ताक्षर से इनकार

Posted by - February 22, 2020 0
मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सरकार ने पिछली भाजपा के सरपंच वाला फैसला पलट दिया है। पूर्ववर्ती सरकार ने…
कॉफी विद करण' के बाद

‘कॉफी विद करण’ विवाद के बाद दोनों खिलाड़ियों में पहली बार देखने को मिला ऐसा घमासान

Posted by - April 11, 2019 0
स्पोर्ट्स न्यूज। बीते कल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान…