भारतीय शटलर पीवी सिंधु पहुंची वर्ल्ड टूर फाइनल्स के फाइनल में

312 0

ग्वांगझू (चीन)। शनिवार को महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु बीडब्ल्यू वर्ल्ड टूर फाइनल्स के फाइनल में पहुंच गईं हैं।उन्होंने सेमीफाइनल में थाईलैंड की रतचनोक इन्तानोन को 21-16, 25-23 से हराया। दुनिया की छठे नंबर की खिलाड़ी सिंधु ने दुनिया की आठवें नंबर की खिलाड़ी इन्तानोन को 54 मिनट तक चले मुकाबले में सीधे गेमों में हराया। रविवार को जापान की नाओमी ओकुआरा से उनका फाइनल होगा।

भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने पहले गेम में एक समय 6-4 की बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन इन्तानोन ने वापसी करते हुए 12 अंक हासिल किए। हालांकि, वे गेम को 20 मिनट में ही 16-21 से हार गईं। दूसरे गेम में इन्तानोन ने पीवी को कड़ी टक्कर दी। उन्होंने गेम को टाईब्रेकर तक पहुंचा दिया, लेकिन पीवी सिंधु ने आखिर में गेम को 25-23 से अपने नाम कर लिया।

पीवी सिंधु 2018 में पहला खिताब जीतने की कोशिश में लगी हैं। उन्होंने ग्रुप दौर में इससे पहले दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी ताइवान की ताई यू यिंग को हराया था। सिंधु ने दुनिया की नंबर दो खिलाड़ी जापान की अकाने यामागुची को भी शिकस्त दी थी।

Loading...
loading...

Related Post

ऋषभ पंत

IPL 2019: कोई फर्क नहीं पड़ता सामने कौन -ऋषभ पंत

Posted by - May 9, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। विशाखापट्टनम में आईपीएल 2019 का एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया जिसमें दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने…
ये हसीना ने हार्दिक पंड्या को किया क्लीन बोल्ड

इस हसीना ने हार्दिक पंड्या को किया क्लीन बोल्ड, क्रिकेटर ने रिश्ते पर लगाई मुहर

Posted by - January 1, 2020 0
नई दिल्ली। नए साल 2020 पर टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने अपने फैंस को तोहफा दिया है। पंड्या…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *