स्मृति मंधाना

दूसरे T-20 मैच में भारतीय कप्तान स्मृति मंधाना का खेलना संदिग्ध

33 0
लखनऊ। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुए पहले T-20 मैच में हरमनप्रीत कौर के चोटिल हो जाने के बाद कप्तानी की जिम्मेदारी स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) को दी गई थी, लेकिन उसी मैच के दौरान एक थ्रो को रोकने के प्रयास में उनके पैर में खिंचाव आ गया था जिसके कारण आज होने वाले दूसरे T-20 मैच में उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।
भारत और दक्षिण अफ्रीका की महिला टीमों के बीच आज दूसरा T-20 मैच अटल बिहारी वाजपेई अंतरराष्ट्रीय इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले मैच में हरमनप्रीत कौर के चोटिल होने के कारण स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) को कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई थी, लेकिन वह भी मैच के दौरान पैर में खिंचाव आ जाने के कारण चोटिल हो गईं, जिसके कारण उनका आज के मैच में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

बता दें कि स्मृति मंधाना  (Smriti Mandhana) की कप्तानी में खेले गए पहले T-20 मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana)  भारतीय महिला टीम की बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। अब हरमनप्रीत के बाद उनके भी चोटिल हो जाने से भारतीय टीम को दूसरा बड़ा झटका लगा है।

दूसरे टी-20 मैच में स्मृति मंधाना का खेलना संदिग्ध

हरमनप्रीत कौर के चोटिल होने के बाद T-20 मैचों की कप्तानी की जिम्मेदारी स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana)  को मिली थी, लेकिन पहले T-20 मैच के दौरान उनके पैर में खिंचाव आ जाने के कारण आज दूसरे मैच में उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान छठें ओवर में सुने लुस के शॉट पर शेफाली वर्मा के थ्रो को रोकने के दौरान स्मृति मंधाना के पैर में खिंचाव आ गया था।

दूसरे मैच में जीत से वापसी का दबाव

भारतीय टीम को हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना के चोटिल हो जाने के कारण एक बड़ा झटका लगा है। टीम के खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन ना होने के कारण पहले पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद टीम इंडिया को T-20 सीरीज में जीत से आगाज की उम्मीद थी, लेकिन पहले मैच में भी हार भारत को हार का सामना करना पड़ा। अब दूसरे मैच में जीत हासिल कर भारतीय टीम पर सीरीज में बराबरी करने का दबाव है।

Loading...
loading...

Related Post

मीराबाई चानू

भगवान से कर रही हूं प्रार्थना, न रद्द हो टोक्यो ओलंपिक : मीराबाई चानू

Posted by - March 22, 2020 0
नई दिल्ली। कोविड-19 महामारी के बावजूद टोक्यो ओलंपिक कार्यक्रम के अनुसार आयोजित हो। इसके लिए भारतीय भारोत्तोलक मीराबाई चानू आजकल…