Site icon News Ganj

भारतीय-अमेरिकी गायिका ने जीता ग्रैमी अवार्ड, सबके दिलों पर किया राज

Falguni Shah

Falguni Shah

नई दिल्ली: भारतीय-अमेरिकी (Indian-American) गायिका फाल्गुनी शाह (Falguni Shah), जिन्हें मंच नाम फालू से जाना जाता है, उन्होंने इस साल सर्वश्रेष्ठ बच्चों के संगीत एल्बम के लिए एक रंगीन दुनिया के लिए ग्रैमी अवार्ड (Grammy Awards) जीता है। उसने इंस्टाग्राम पर लिया और खुशी की खबर को हार्दिक नोट के साथ साझा किया। उन्होंने केप्शन में लिखा कि “आज के जादू का वर्णन करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। ग्रैमी प्रीमियर सेरेमनी के उद्घाटन नंबर के लिए प्रदर्शन करना कितना सम्मान की बात है, और फिर ए कलरफुल वर्ल्ड पर काम करने वाले सभी अविश्वसनीय लोगों की ओर से एक मूर्ति घर ले जाना, ”उसने कैप्शन में लिखा।

”उन्होंने पुरस्कार की रात से तस्वीरों का एक सेट साझा करते हुए लिखा “हम विनम्र हैं और इस जबरदस्त मान्यता के लिए रिकॉर्डिंग अकादमी को धन्यवाद देते हैं। धन्यवाद,

वह ग्रैमी अवार्ड्स 2022 में पारंपरिक लाल और सुनहरे रंग के पहनावे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। गायक वर्तमान में न्यूयॉर्क में स्थित है और अतीत में सर्वश्रेष्ठ बच्चों के संगीत एल्बम श्रेणी में ग्रैमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। वह पहले एआर रहमान के साथ भी काम कर चुकी हैं। वर्तमान में, वह अपने बैंड के लिए गाती और लिखती है।

यह भी पढ़ें: बधाई हो! मां बनने वाली है नताशा शर्मा, शेयर की बेबी बंप की फोटो

लास वेगास में आज सुबह 64वें ग्रैमी अवॉर्ड समारोह का आयोजन किया गया। इस साल, जॉन बैटिस्ट ने एल्बम ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीतकर बड़ी जीत हासिल की। ओलिविया रोड्रिगो ने सर्वश्रेष्ठ नए कलाकार का पुरस्कार जीता जबकि सिल्क सोनिक ने वर्ष का गीत और साथ ही वर्ष का रिकॉर्ड जीता।

Exit mobile version