महमूद कुरैशी

16 से 20 अप्रैल के बीच पाक पर फिर हमला करेगा भारत – महमूद कुरैशी

461 0

कराची। एयर स्ट्राइक के खौफ से पाकिस्तान अब भी उबर नहीं पाया है। उसने बेहद विश्वसनीय खुफिया जानकारी के आधार पर दावा किया है कि भारत इस महीने एक और हमले की तैयारी कर रहा है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने यह बात कही है।

ये भी पढ़ें :-डीआरडीओ प्रमुख बोले – मिशन शक्ति को नहीं रख सकते थे गोपनीय 

आपको बता दें पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने रविवार को मुल्तान में पत्रकारों के सामने यह दावा किया। कुरैशी ने कहा, ‘हमारे पास विश्वसनीय जानकारी है कि भारत पाकिस्तान पर एक और हमले की तैयारी कर रहा है। हमारी जानकारी के मुताबिक, यह हमला 16 से 20 अप्रैल के बीच किया जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो आप समझ सकते हैं कि इस क्षेत्र में शांति और स्थिरता पर क्या असर पड़ने वाला है।

ये भी पढ़ें :-पीएम के आवास के पास गोला-बारूद मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस 

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि उन्होंने किस आधार पर यह टाइमिंग बताई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान देश के साथ इसकी जानकारी साझा करने के लिए तैयार हैं। उधर, भारत के विदेश मंत्रालय को इस संबंध में मीडिया की तरफ से भेजे गए ईमेल में पूछे गए सवाल का कोई जवाब नहीं मिला है।

Loading...
loading...

Related Post

टीम इंडिया

IND vs SL: सीरीज फतह करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

Posted by - January 10, 2020 0
मुंबई। भारत और श्रीलंका की क्रिकेट टीम शुक्रवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में तीसरे और आखिरी टी-20 मैच…

‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें इस फिल्म में प्रियंका का किरदार

Posted by - September 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से प्रियंका…