Ahmdabad Test

IND vs ENG: एक बार फिर गिल ने किया निराश, दिन का खेल समाप्त होने तक भारत 24/1

475 0
अहमदाबाद। चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 24 रन रहा।  नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज भारत और इंग्लैंड के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम टेस्ट के पहले दिन का खेल खेला गया। चौथे टेस्ट के पहला दिन पूरी तरह से मेजबान भारतीय टीम के नाम रहा। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार खेल दिखाते हुए इंग्लैंड को पहली पारी में मात्र 205 रनों के स्कोर पर समेट दिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला मेहमान टीम के हक में नहीं गया और टीम ने एक बार फिर से बेहद ही खराब बल्लेबाजी की. टीम की ओर से बेन स्टोक्स ने सबसे ज्यादा 121 गेंदों पर 55 रनों का योगदान दिया, जबकि अन्य खिलाड़ियों में डैनियल लॉरेंस के बल्ले से 46 रन देखने को मिले। कप्तान जो रूट का बल्ला फिर शांत नजर आया और वो केवल पांच के स्कोर पर पवेलियन लौटे।

भारत के लिए लेफ्ट ऑर्म स्पिनर अक्षर पटेल ने 68 रन देकर चार विकेट हासिल किए, जबकि रविचंद्रन अश्विन के खाते में तीन सफलताएं आई. दो विकेट मोहम्मद सिराज लेने में कामयाब हुए और एक विकेट वाशिंगटन सुंदर की झोली में आई।

इंग्लैंड के 205 रनों के जबाव में टीम इंडिया की शुरूआज भी कुछ खास नहीं रही। पहले ही ओवर में दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने शुभमन गिल को शून्य पर आउट कर दिया। हालांकि इसके बाद रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने पारी को संभाल लिया।

बता दें कि, गिल दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी मात्र 11 रनों के स्कोर पर आउट हो गए थे।

दिन का खेल समाप्त होने तक भारत का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 24 रन रहा। टीम अभी भी इंग्लैंड से 181 रन पीछे हैं।

Related Post

रविंद्र जडेजा का रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र की ओर से शानदार प्रदर्शन

Posted by - November 15, 2018 0
राजकोट।अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन कर चुके खिलाडी रविंद्र जडेजा ने रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप-ए के…