IND vs ENG

IND vs ENG : स्टोक्स-बेयरस्टो ने इंग्लैंड की पारी को संभाला, अक्षर ने झटके 2 विकेट

117 0

अहमदाबाद। (Ind vs Eng) इंग्लैंड ने अंतिम टेस्ट मैच में गुरुवार को लंच तक तीन विकेट के नुकसान पर 75 रन बना लिए हैं। भारत की तरफ से अक्षर ने दो और मोहम्मद सिराज ने एक विकेट लिया।

लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल (2/21) के नेतृत्व में भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन ने इंग्लैंड को यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को पहली पारी में शुरुआती झटके दिए। इंग्लैंड की टीम ने लंच तक तीन विकेट पर 74 रन बनाए हैं।

Boxing : पूजा रानी सेमीफाइनल में, लवलीना बोरगोहेन हारी

लंच तक जॉनी बेयरस्टो 64 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 28 रन और बेन स्टोक्स 40 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के के सहारे 24 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत की तरफ से अक्षर ने दो और मोहम्मद सिराज ने एक विकेट लिया।

इससे पहले इंग्लैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया  लेकिन अक्षर ने सलामी बल्लेबाज डोमिनिक सिब्ले को बोल्ड कर सस्ते में आउट किया और इंग्लैंड को पहला झटका दिया। सिब्ले ने आठ गेंद खेल दो रन बनाए।

इंग्लैंड पहले झटके से उबर भी नहीं पाया था कि तभी अक्षर ने जैक क्रॉली को सिराज के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा. क्रावली ने 30 गेंदों पर एक चौके की मदद से नौ रन बनाए। इसके बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने जॉनी बेयरस्टो के साथ पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन सिराज ने रूट को पगबाधा आउट कर इंग्लैंड को तीसरा झटका दे दिया। रूट ने नौ गेंदों पर एक चौके की मदद से पांच रन बनाए।

Related Post

मिल्खा सिंह

‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह 90 साल के हुए, ये ख्वाहिश अभी तक है अधूरी

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। ‘फ्लाइंग सिख’ नाम से मशहूर भारतीय धावक मिल्खा सिंह बुधवार को अपना 90वां जन्मदिन मना रहे हैं। मिल्खा…
चेन्नई बनाम मुंबई

चेन्नजई सुपरकिंग्सव और मुंबई इंडियंस के बीच चिदंबरम स्टे डियम में मुकाबला आज

Posted by - May 7, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का पहला क्‍वालिफायर  मैच मंगलवार यानी आज शाम चेन्नई में मुंबई इंडियंस…