Site icon News Ganj

नकली आयकर अधिकारियों से रहे सावधान! दिल्ली पुलिस ने ऐसे दबोचा

Delhi Police

Delhi Police

नई दिल्ली: शाहदरा में आयकर अधिकारियों को कथित रूप से छापेमारी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सोमवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जुलाई को एक PCR कॉल मिली थी कि कुछ आयकर अधिकारियों ने बिना पुलिस के छापेमारी की और घर के सभी सदस्यों का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए लोगों की पहचान गुरजंत सिंह (31), नवजोत सिंह (30), सतपाल सिंह (28) और गुरप्रीत (30) के रूप में हुई है।

शाम करीब 6 बजे पुरुषों और महिलाओं सहित लगभग 15 लोग जबरन घर में घुसे और खुद को भ्रष्टाचार विरोधी अधिकारी बताते हुए छापेमारी की। तलाशी वारंट के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने हथियार दिखाकर धमकी दी। उन्होंने परिवार के सदस्यों के मोबाइल फोन, एक सोने के आभूषण और 15 हजार नकद से भरा हैंडबैग छीन लिया और उन्हें अपने साथ ले गए।

पीएसआई भर्ती घोटाले में लिप्त दो अधिकारियो को राज्य सरकार ने किया निलंबित

एक पड़ोसी ने पुलिस को बुलाया और जांच के दौरान, पुलिस ने एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया का आईडी कार्ड और अपराध में इस्तेमाल होने वाली एक बोलेरो कार बरामद की। पुलिस ने गुरजंत सिंह (31), नवजोत सिंह (30), सतपाल सिंह (28) और गुरप्रीत (30) (आईपीसी) की धारा 395, 451, 170, 465, 471, 342 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है।

दिल्ली नगर निगम ने डेंगू के आंकड़े किए जारी, 32 नए मामले!

Exit mobile version