अगर सब कुछ सामान्य है तो कश्मीर में 9 लाख टुकड़ियों की मौजूदगी की वजह क्या है -महबूबा

160 0

जम्मू कश्मीर। राज्य से आर्टिकल 370 हटाने के साथ ही महबूबा को नजरबंद कर दिया गया था। ऐसे में उनका ट्विटर अकाउंट उनकी बेटी चला रही हैं। महबूबा के ट्विटर हैंडल से गुरुवार को सवाल किया गया कि अगर सब कुछ सामान्य है तो कश्मीर में 9 लाख टुकड़ियों की मौजूदगी की वजह क्या है।


ये भी पढ़ें :-आइएनएक्स मीडिया: मैंने सोचा कि आकर ईडी को दशहरे के लिए नमस्कार कह दूं -कार्ति 

आपको बता दें गुरुवार यानी आज रिहा किए गए तीन कश्मीरी नेताओं को लेकर भी महबूबा ने सरकार पर निशाना साधा है। सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए हिरासत को ही अवैध बताया। उन्होंने लिखा ‘भारतीय जनता पार्टी वोटों के लिए जवान कार्ड का इस्तेमाल करती है और उनके बलिदान को हाइजैक करती है लेकिन सच यह है कि अगर कश्मीरियों को जंग में इस्तेमाल किया जा रहा है तो सेना भी घाटी में तनाव रोकने का मोहरा बन गई है।

ये भी पढ़ें :-राहुल जैसे राजनेता जो नैतिक जिम्मेदारी लेते हैं, वे आजकी राजनीति में दुर्लभ ही मिलते हैं -अधीर रंजन 

जानकारी के मुताबिक महबूबा ने कहा कि भारत जिसने हमेशा स्वतंत्रता और समानता के सिद्धांतों के लिए लड़ाई लड़ी, वह आज कश्मीर में अपने क्रूर कार्यों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कठघरे में खड़ा है। सरकारें आएंगी और जाएंगी लेकिन इस देश की प्रतिष्ठा और नैतिक ताने-बाने को क्या नुकसान होगा?

Loading...
loading...

Related Post

हेलिकॉप्टर घोटाले का एक राज़दार हमारे हाँथ लग गया है,अब ये राजदार राज खोलेगा-मोदी

Posted by - December 5, 2018 0
जोधपुर। बुधवार को सुमेरपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन सभा को सम्बोधित करते हुए अगस्ता-वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर घोटाला का…
कोरोनो वायरस

चीन में तेजी से फैल रहे कोरोनोवायरस से अब तक 26 लोगों की मौत, जानें लक्षण

Posted by - January 24, 2020 0
वर्ल्ड न्यूज़। चीन देश वुहान शहर में पिछले साल दिसंबर महीने से फैले कोरोनोवायरस ने अब पूरी दुनिया को डरा…