Site icon News Ganj

किसी भी कार्य को अच्छे मन से किया जाए तो सफलता अवश्य मिलती है : राठौर

शाहजहांपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री, अध्यक्ष प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड  जेपीएस राठौर (JPS Rathore) ने अपने पैतृक गांव मोहनपुर में हाईटेक पंचायत भवन का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अगर किसी भी कार्य को अच्छे मन से किया जाए तो सफलता अवश्य मिलती है।

श्री राठौर  (JPS Rathore) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार अंत्योदय की सिद्धांत पर काम कर रही है। सरकार का मकसद है कि निचले पायदान पर बैठे व्यक्ति को भी लाभ मिले। इसी मकसद से गांव गांव में पंचायत भवन बनाए जा रहे हैं जिसमें ग्रामीण क्षेत्र में आने वाली परेशानियां आसानी से दूर हो जाएंगी।

उन्होंने यह भी कहा कि हमारी सरकार ने गांव गरीब तथा समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाया है। इसके साथ ही प्रदेश में अमन चैन कायम करने के लिए बड़े-बड़े अपराधियों और माफियाओं को जेल की सीखचों के पीछे पहुंचाया गया तथा उनकी पाप की कमाई को सरकार ने जप्त भी किया है।

सीएम योगी ने जमाखोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के दिये निर्देश

सांसद अरुण सागर ने केंद्र और प्रदेश की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि उज्जवला योजना के तहत हर गरीब के घर में गैस चूल्हा और सिलेंडर पहुंचाया गया है। साथ ही स्किल डेवलपमेंट के तहत रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए गए हैं।

कार्यक्रम में विधायक मानवेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष हर प्रकाश वर्मा, महानगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता,  रामबरन सिंह चंदेल, महामंत्री अंशुल सिंह चौहान, जिला मंत्री सौरभ सोमवंशी, ब्लाक प्रमुख मुनेश्वर सिंह समेत पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद रहे।

Exit mobile version