Site icon News Ganj

एक दिन में 40 सिगरेट पीने वाली हॉलीवुड सिंगर ने अब धूम्रपान किया बंद

हॉलीवुड सिंगर ने अब धूम्रपान किया बंद

हॉलीवुड सिंगर ने अब धूम्रपान किया बंद

नई दिल्ली। पॉप स्टार लेडी गागा ने खुलासा किया है कि उन्होंने धूम्रपान करना बंद कर दिया है, लेकिन इसे छोड़ना बेहद मुश्किल था। पॉप स्टार एप्पल म्युजिक के न्यू म्यूजिक डेली के लिए जेन लोए के साथ बातचीत की।  गागा ने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वह धूम्रपान से दूर रहें क्योंकि छोड़ने का अनुभव काफी खराब होता है।

मैं अपनी कसम खा कर बता रही हूं कि मैं सिगरेट नहीं पी रही हूं। मैंने इसे पूरी तरह से छोड़ दिया है

गागा ने कहा कि मैं अब धूम्रपान नहीं कर रही हूं। मैं 40 सिगरेट एक दिन में पीती थी। मैं अपनी कसम खा कर बता रही हूं कि मैं सिगरेट नहीं पी रही हूं। मैंने इसे पूरी तरह से छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि अगर आप धूम्रपान नहीं करते हैं तो मत करें, क्योंकि छोड़ना बहुत बुरा है। यह बहुत बुरा है। और मैं दोबारा धूम्रपान नहीं करूंगी। पूरा हफ्ता मैंने किसी तरह परमात्मा का नाम लेते हुए गुजारा।

लेडी गागा का हाल ही में न्या म्यूजिक एलबम रिलीज हुआ है जिसका नाम है ‘STUPID LOVE’

लेडी गागा का हाल ही में न्या म्यूजिक एलबम रिलीज हुआ है जिसका नाम है ‘STUPID LOVE’। फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें लेडी गागा इन दिनों माइकल पोलंस्की को डेट कर रही हैं। पोलंस्की पार्कर ग्रुप के सीईओ और द पार्कर फाउंडेशन के कार्यकारी निदेशक हैं। इससे पहले लेडी गागा की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के गोद में बैठी दिखाई दे रही थीं।

बता दें कि लेडी गागा अपने अफेयर्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। 2005 से 2008 तक, लेडी गागा ने ल्यूक कार्ल को डेट किया था, लेकिन अफसोस ये रिश्ता भी खत्म हो गया था। इसके बाद लेडी गागा ने मॉडल और एक्टर टेलर किन्नी को डेट किया। 14 फरवरी 2015 को, किन्नी ने गागा को प्रपोज भी किया था, लेकिन दोनों की शादी नहीं हुई।

Exit mobile version