Site icon News Ganj

देहरादून : पूर्व CM त्रिवेंद्र पर चढ़ने लगा होली का खुमार

trivendra rawat

trivendra rawat

देहरादून। उत्तराखंड में भी होली का खुमार चढ़ने लगा है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) के आवास पर शनिवार को होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान पूर्व सीएम त्रिवेंद्र (Trivendra Singh Rawat)  ने होलियारों के बीच लोगों से मिलते हुए होली मनाई। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र (Trivendra Singh Rawat) ने कोरोना की वजह से होली पर लोगों को सूखे रंगों का ही प्रयोग करने और घरों में ही बेहद सीमित तरह से होली मनाने का भी संदेश दिया।

देहरादून : पारंपरिक खड़ी होली को घर-घर पहुंचा रहे युवा होल्यार

होली के त्योहार के पहले प्रदेशभर में लोगों पर रंगों का खुमार चढ़ने लगा है।  पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने भी अपने आवास पर होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के घर होली मिलन कार्यक्रम

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत(Trivendra Singh Rawat) ने अपने आवास पर होली मिलन कार्यक्रम के तहत लोगों से मुलाकात की और प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने सूखे रंगों का प्रयोग करते हुए होली खेलने की अपील की। त्रिवेंद्र सिंह रावत(Trivendra Singh Rawat)  ने होली के मौके पर सभी को बधाई देते हुए सुरक्षित होली का संदेश दिया।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने कहा कि होली का त्योहार बहुत ही सादगी के साथ मनाना चाहिए और क्योंकि इस बार होली में कोरोना का भी प्रकोप है। लिहाजा केंद्र की गाइडलाइन का भी पालन करते हुए इस त्योहार को मनाए ताकि होली के प्रसार से बचा जा सके।

Exit mobile version