Site icon News Ganj

होली 2020: रंग में रंगा बॉलीवुड सितारों की पूरी दुनिया, सादगी ने जीता सबका मन

बॉलीवुड होली

बॉलीवुड होली

एंटरटेनमेंट डेस्क। आज पूरे देश भर में रंगों के त्यौहार होली का बड़े ही धूमधाम से जश्न मनाया जा रहा है। इस त्यौहार का बॉलीवुड की दुनिया में भी बड़ा ही खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड के सभी सितारे कोरोना वायरस को अपने-अपने दिमाग में रखकर होली के त्यौहार का भरपूर मजा ले रहे है।

साथ ही अपने फैंस को कोरोना वायरस से साधनी बरतते हुए होली मनाने की सलाह दे रहे है। इस बीच आपको दिखाते हैं बॉलीवुड सितारों ने किस तरह से होली मनाई।

नेहा कक्कड़

सिंगर नेहा कक्कड़ सिर्फ सिंगिंग के साथ ही नहीं बल्कि अपनी सादगी से भी सभी का दिल जीत लेती हैं। ऐसे में नेहा ने होली को भी काफी सादगी से बनाया है। नेहा कक्कड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी सादगी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

नताशा स्तानकोविक- हार्दिक पांड्या

इस साल की शुरुआत में ही नताशा स्तानकोविक ने भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ सगाई की थी। इसके बाद से कई बार नताशा स्तानकोविक और हार्दिक पांड्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। ऐसे में एक बार फिर नताशा स्तानकोविक और हार्दिक पांड्या की तस्वीरें सामने आई हैं।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर अपने फैंस का भी पूरी तरह से ख्याल रखती हैं। दीपिका हर खास मौके पर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। ऐसे में एक बार फिर से दीपिका ने होली के खास मौके पर फैंस के साथ अपना वीडियो शेयर किया है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इस त्योहार को काफी सावधानी से एन्जॉय किया। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में शिल्पा सूखे रंग से होली खेलती नजर आ रही हैं। वहीं टिक टॉक वीडियो में शिल्पा एन्जॉय करती दिख रही हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने काफी सादगी के साथ होलिका दहन का त्योहार मनाया। अमिताभ के साथ पत्नी जया बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या भी नजर आईं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Exit mobile version