Holger

होल्गर ने अपने नाम किया बवेरियन टेनिस चैंपियनशिप का खिताब

110 0

नई दिल्ली। डेनमार्क के स्टार टेनिस खिलाड़ी (Tennis Player) होल्गर रूने (Holger Rune) ने बवेरियन इंटरनेशनल टेनिस चैंपियनशिप (Bavarian International Tennis Championships) का खिताब जीत लिया है। खिताबी मुकाबले में बॉटिक वैन डे ज़ैंड्सचुल्प के बीच मैच में रिटायर होने के बाद होल्गर ने अपना पहला एटीपी खिताब जीता।

टेनिस खिलाड़ी सेबस्टियन बेज ने जीता एस्टोरिल ओपन का खिताब

डचमैन वैन डे ज़ैंड्सचुल्प ने शुरुआती सेट में 4-3 की बढ़त बना ली थी, जिसके बाद उनके सीने में दर्द हुआ और उन्हें मैच से हटना पड़ा। आठवीं वरीयता प्राप्त वैन डे ज़ैंडस्चुल्प और वाइल्ड कार्ड होल्गर दोनों जर्मनी में एटीपी 250 इवेंट में डेब्यू पर अपने पहले टूर-लेवल फाइनल में पहुंचे थे।

मैच के बाद होल्गर रूने (Holger Rune) ने कहा, यह फाइनल जीतने का शायद सबसे खराब तरीका था। मैं स्पष्ट रूप से एक बहुत कठिन मैच की उम्मीद कर रहा था और वह बहुत मजबूत निकला। मैं बस उसे शुभकामनाएं देता हूं और उसके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और हम सभी उसे जल्द ही कोर्ट पर वापस देखने की उम्मीद करते हैं।

Holger
Holger

होल्गर रूने (Holger Rune) के लिए यह सप्ताह काफी यादगार रहा। इस शुक्रवार वह 19 साल के हो गए। बवेरियन इंटरनेशनल टेनिस चैंपियनशिप  का खिताब जीतने के साथ ही होल्गर रूने (Holger Rune) डेन ओपन एरा में तीसरे सबसे कम उम्र के म्यूनिख चैंपियन बने और 2022 में एटीपी टूर पर पहली बार विजेता बने।

उन्होंने दूसरे दौर में वर्ल्ड नंबर 3 अलेक्जेंडर ज्वेरेव के खिलाफ जीत दर्ज की जो शीर्ष 10 के खिलाफ उनकी पहली जीत थी।

Sourav Ganguly ने IPL के इस खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

Related Post

गांधी जयंती पर राहुल ने सरकार को घेरा, बोले- विजय के लिए केवल एक सत्याग्रही ही काफी

Posted by - October 2, 2021 0
नई दिल्ली। आज 2 अक्टूबर महात्मा  गांधी की जयंती पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला…