हार्दिक पटेल जल्द बनेंगे दूल्हा, जानें किसके साथ लेगें सात फेरे

640 0

अहमदाबाद। गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के अगुवा रहे हार्दिक पटेल शादी रचाने जा रहे हैं। वे आगामी 27 जनवरी को अपनी मंगेतर और बचपन की दोस्त किंजल पारिख के साथ सात फेरे लेंगे।गुजरात के सुंदरगढ़ जिले के दिगसार गांव में ये शादी होगी।

ये भी पढ़ें :-युवा विजय संकल्प रैली में शिवराज ने बोली ये बात

आपको बतादें हार्दिक ने शादी के समारोह को बेहद साधारण तरीके से आयोजित करने का फैसला किया है। दोनों परिवारों के करीबी 100 मेहमान शामिल होंगे। शादी हार्दिक के परिवार की कुल देवी मेलडी माता मंदिर में होगी।इन दोनों की शादी के की जानकारी हार्दिक के पिता भरत पटेल ने की है। उन्होंने कहा कि हार्दिक और किंजल काफी समय से एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और अब हम इस दोस्ती को जल्द रिश्ते में बदलना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें ;-कर्नाटक में मारपीट तक पहुंचा सियासी ड्रामा, एक अस्पेताल में भर्ती 

जानकारी के मुताबिक किंजल अक्‍सर हार्दिक के घर आती थीं। किंजल और हार्दिक की बहन मोनिका एक साथ पढ़ती थीं। भारत पटेल ने कहा, ‘वस्‍तुत: किंजल का परिवार सूरत से है लेकिन कुछ साल पहले वे लोग विरामगाम आ गए थे।’ इससे पहले हार्दिक पटेल के परिवार ने मार्च 2016 में घोषणा की थी कि उनके बेटे का एंगेजमेंट हो गया है। उस समय हार्दिक पटेल जेल में बंद थे। किंजल कॉमर्स से ग्रैजुएट हैं। वह इस समय गांधीनगर से एलएलबी की पढ़ाई कर रही हैं।

Related Post

राष्ट्रीय विज्ञान दिवस

पीएम मोदी बोले-CAA पर हिंसा करने वाले खुद पूछें, क्या उनका रास्ता सही?

Posted by - December 25, 2019 0
लखनऊ। अटल बिहारी वाजपेयी की 95वीं जयंती पर बुधवार को राजधानी लखनऊ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकता संशोधन कानून…

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने पूछा- शादी टूट गई क्या ?

Posted by - August 22, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर राखी…