National women Hockey

नेशनल हॉकी चैंपियनशिप: हरियाणा ने यूपी को 10-0 से चटाई धूल

452 0

सिमडेगा। सिमडेगा में 11वीं सब जूनियर नेशनल हॉकी (National Hockey Semifinal) के सेमीफाइनल का पहला मैच समाप्त हो गया है। हरियाणा की टीम 10-0 से यूपी को हराकर फाइनल में पहुंच गई है।

सड़क हादसे में महाराष्ट्र के दो एथलीटों की मौत

 11वीं सब जूनियर नेशनल महिला हॉकी चैंपियनशिप (National Hockey Semifinal) के सेमीफाइनल का पहला मैच बुधवार को समाप्त हुआ जिसमें हरियाणा ने यूपी को 10-0 से हराकर फाइनल में जगह बना ली है।

हरियाणा ने यूपी को हराया

नेशनल हॉकी चैंपियनशिप(National Hockey Semifinal) का पहला सेमीफाइनल मैच हरियाणा और यूपी के बीच खेला गया। मैच शुरू होने से पहले उपायुक्त सुशांत गौरव ने सभी खिलाड़ियों से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दी, जिसके बाद हरियाणा और यूपी का सेमीफाइनल महामुकाबला शुरू हुआ। मैच में हरियाणा के टीम शुरू से ही यूपी पर हावी रही और 10-0 से यूपी को हरकर फाइनल में अपनी जगह बनाई।

हरियाणा की ओर से किए गए गोल

हरियाणा की ओर से पहला गोल चौथे मिनट में तमन्ना ने किया। वहीं दूसरा गोल 9वें मिनट में सेजल ने, 17वें मिनट में तीसरा गोल शशि ने, चौथा गोल 19वें मिनट में कनिका ने, 25वें मिनट में पांचवां गोल इशिका ने, छठा गोल 34वें मिनट में कनिका ने, सातवां गोल 38वें मिनट में इशिका ने, आठवां गोल 48वें मिनट में बेहतरी ने, 9वां गोल तमन्ना ने 53वें मिनट मे किया। वहीं अंतिम और 10वां गोल 55वें मिनट में तमन्ना ने मारकर अपनी टीम को बढ़त दिलाई. इस सेमीफाइनल मैच में जीत के बाद हरियाणा की टीम काफी उत्साहित है।

Related Post

सुपर ओवर में भारत की लगातार दूसरी जीत

विराट ने चौथे टी-20 में दिए बदलाव के संकेत, कुछ ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

Posted by - January 30, 2020 0
नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का चौथा मैच शुक्रवार को वेलिंग्टन में खेला जाएगा। पांच मैचों की…

रमीज राजा ने किया बड़ा खुलासा, भारत की फंडिंग से चल रहा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

Posted by - October 8, 2021 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा है कि अगर भारतीय क्रिकेट बोर्ड आईसीसी की फंडिंग बंद…
Carlos Brathwaite

इस क्रिकेटर के घर में गूंजी किलकारियां, ईडन गार्डेन से है बेटी के नाम का खास कनेक्शन

Posted by - February 9, 2022 0
नई दिल्ली। कैरेबियाई ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) के घर में किलकारियां गूंजी है। ब्रेथवेट की पत्नी जेसिका फेलिक्स ने…