Site icon News Ganj

हार्दिक पंड्या को सताई बेटे अगस्त्य की याद, शेयर की ये वीडियो

खेल डेस्क.   हार्दिक पंड्या इस वक़्त यूएई में आईपीएल2020 को लेकर बिजी है. उनकी टीम मुंबई इंडियंस(MI) फाइनल में पहुंच गई है. क्वालीफायर 1 में हुए मैच में मुंबई इंडियंस(MI) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 57 रन से हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बनाई है. हार्दिक फिलहाल यूएई में अकेले है जबकि उनकी वाइफ नताशा और बेटा अगस्त्य इण्डिया में है. ऐसे में काफी वक़्त से अपने बेटे से अलग होने से हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य को बहुत ज्यादा मिस कर रहे है. इसी लिए हार्दिक ने सोशल मीडिया पर बेटे अगस्त्य के साथ एक प्यारी सी वीडियो और तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है.

दिल्ली-NCR में बढ़ते वायु प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट हुई सख्त!

हार्दिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘जो चीज मुझे सबसे ज्यादा याद आती है जिसे मैच मिस कर रहा हूं, वह है अगस्त्य के साथ यूं समय बिताना, मैं अपने जीवन में इन पलों को हमेशा याद करूंगा.’ वाइफ नताशा ने भी दिल की इमोजी शेयर कर इसपर कमेंट किया है.

आपको पता ही होगा की आईपीएल2020 का फाइनल टूर्नामेंट मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा. अब तक हुए आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस छठी बार फाइनल में पहुंची है. अब देखना ये है की क्या इस बार के आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस(MI) अपनी जीत का परचम लहराएगी या नही.

Exit mobile version