Site icon News Ganj

लड़कियों के छोटे कपड़े से चिढ़ी महिला, बोली-‘तुम लोगों के साथ … होना चाहिए’ VIDEO वायरल

VIDEO वायरल

VIDEO वायरल

गुरुग्राम। गुरुग्राम के एक मॉल के रेस्टोरेंट में एक अधेड़ उम्र की महिला ने पहले सात लड़कों को इकठ्ठा किया। इसके बाद कहा कि सामने जो लड़किया छोटे कपड़े पहनकर बैठी हैं। उनके साथ आप लोगों को दुष्कर्म करना चाहिए। उन्होंने कहा कि छोटे कपड़े पहनकर लड़कियां दुष्कर्म के प्रेरित करती हैं। महिला की इस हरकत का सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल हो रहा है।

शिवानी गुप्ता नाम की लड़की ने सोशल मीडिया पर इस महिला का VIDEO पोस्ट किया

शिवानी गुप्ता नाम की लड़की ने सोशल मीडिया पर इस महिला का VIDEO पोस्ट करते हुए लिखा कि जब उस महिला से हमने ऐसा करने के लिए माफी मांगने को कहा। तो उसने ऐसा करने से मना कर दिया। उसने पुलिस तक बुलाने की धमकी दी और निकल गयी।

इस मामले की पुलिस में कोई शिकायत नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर महिला का VIDEO लगातार हो रहा है वायरल 

हालांकि अभी तक इस मामले की पुलिस में कोई शिकायत नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर महिला का VIDEO लगातार वायरल हो रहा है। शिवानी ने VIDEO शेयर किया और लिखा- ‘आज मुझे और मेरे दोस्तों को छोटे कपड़े पहनने पर रेस्टोरेंट में एक महिला ने काफी प्रताड़ित किया। वीडियो में दिख रही इस अधेड़ उम्र की महिला ने रेस्टोरेंट में सात आदमियों से हमारे साथ दुष्कर्म करने को कहा, क्योंकि उसे ऐसा महसूस हुआ कि छोटे कपड़े पहनने के कारण हम इसके लायक हैं।

ये भी पढ़ें :-शिवसेना ने की भारत में बुर्के पर बैन की मांग, भाजपा ने किया खारिज

महिला को माफी मांगने को लिए  किया मजबूर

हमारा उद्देश्य कोई हंगामा करना नहीं था, लेकिन हमने अपने साथियों के साथ मिलकर उस महिला को पास में एक शॉपिंग सेंटर में पकड़ लिया। हमने उसे माफी मांगने का मौका दिया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस महिला को माफी मांगने को लिए काफी मजबूर किया गया। आप खुद देखिए और शेयर करें।

वीडियो वायरल होने के बाद अधेड़ उम्र की महिला ने अपना सोशल मीडिया अकाउंड डिलीट कर दिया

20 घंटे पहले ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। अब तक इस VIDEO को हजारों रिएक्शन, शेयर्स और कमेंट्स आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर शिवानी और उनके दोस्तों की खूब तारीफ हो रही है। सूत्रों के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद अधेड़ उम्र की महिला ने अपना सोशल मीडिया अकाउंड डिलीट कर दिया है।

Exit mobile version