Site icon News Ganj

ग्रीनप्लाई ने लॉन्च किया लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए Cheer Anthem

Greenply

Greenply

लखनऊ: ग्रीनप्लाई (Greenply) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की क्रिकेट भावना का जश्न मनाते हुए एक जयकार गान (Cheer Anthem) लॉन्च किया है। प्रशंसक और खिलाड़ी प्रेरित महसूस करते हैं। ग्रीनप्लाई का लक्ष्य लखनऊ सुपर जाइंट्स के लिए जयकार गान के साथ क्षेत्रीय गौरव की लपटों को भड़काना है।

भारत की सबसे बड़ी इंटीरियर इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने लखनऊ सुपर जायंट्स क्रिकेट टीम के साथ अपने जुड़ाव को और बढ़ाने के लिए “जलवा दिखेगा” नामक एक नया जयकार गान लॉन्च किया है। एंथम उत्तर प्रदेश की क्रिकेट भावना का जश्न मनाता है और इसका उद्देश्य खिलाड़ियों और प्रशंसकों को समान रूप से प्रेरित करना है।

ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक, श्री सानिध्या मित्तल ने कहा, “गान हमारे दर्शकों के बीच क्षेत्रीय गौरव और खेल की भावना को जीवंत करने में मदद करता है। हम ब्रांड के लिए अधिक पहुंच और जुड़ाव पैदा करने के लिए सोशल मीडिया पर विभिन्न उपभोक्ता कनेक्ट पहल करेंगे।

यह भी पढ़ें: मौसम विभाग की पीली चेतावनी, 7 अप्रैल तक हीटवेव बढ़ाएगी परेशानी

दर्शकों और प्रशंसकों को समान रूप से आकर्षित करने वाले चीयर एंथम के लॉन्च के माध्यम से ग्रीनप्लाई का लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़ाव साझा किया गया है। ग्रीनप्लाई प्रशंसकों से इस रोमांचक सीजन में टीम का समर्थन करने के लिए बाहर आने का आग्रह करता है। “जलवा दिखेगा” का वीडियो यूट्यूब पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: HDFC Bank-HDFC Ltd के मर्जर का हुआ ऐलान

 

Exit mobile version