Site icon News Ganj

गृह मंत्री से नंगे पैर मिले नड्डा-योगी, AAP नेता का तंज- सिर्फ शाह जूते पहनेंगे!

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की तैयारियां जोरों पर हैं। एक दिन पहले ही सीएम योगी ने अनुपूरक बजट पेश किया। आज दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, यूपी स्वतंत्रदेव सिंह और सुनील बंसल के साथ योगी की बैठक हुई। इसी बैठक की तस्वीर को ट्वीट करते हुए AAP सांसद संजय सिंह ने तंज कस दिया। उन्होंने लिखा- ‘सिर्फ़ शाह जूते पहनेग़ें बाक़ी बाहर उतार के आयेंगे। ये तो बड़ा अपमान है भाई।’

दरअसल तस्वीर में देखा जा सकता है किसी ने पैर में कुछ नहीं पहन रखा था, सिवाय अमित शाह को छोड़कर।संजय सिंह ने लिखा, ‘सिर्फ़ शाह जूते पहनेग़ें बाक़ी बाहर उतार के आयेंगे। ये तो बड़ा अपमान है भाई।’ संजय सिंह के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे। सुशील शर्मा नाम के यूजर ने लिखा, ‘ये सनातन संस्कार है की जब किसी के घर जाते है तो अपने जूते चप्पल बाहर ही उतार देते हैं, क्या आपने कभी अपने जीवन काल में ऐसा नहीं किया सनातन संस्कार के मूल्य अनमोल है।

जिस पोस्ट को लेकर ट्विटर ने बंद किया था राहुल गांधी का अकाउंट, अब फेसबुक-इंस्टा ने भी किया ब्लॉक

जानकारी के मुताबिक साढ़े तीन घंटे चली बैठक में योगी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार, विधान परिषद के उम्मीदवारों और चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने विधान सभा से पहले उपलब्धियों को लेकर एक यात्रा का भी निर्देश दिया है।
Exit mobile version