आलोक वर्मा

रिटायर हो चुके आलोक वर्मा को सरकार ने भेजा फरमान

627 0

नई दिल्ली सीबीआई डायरेक्टर के पद से हटाए जाने के बाद आलोक वर्मा ने एक पत्र लिखकर गृह मंत्रालय से अपील की थी कि उन्हें उसी दिन से पद से हटा हुआ माना जाए क्योंकि जिस पद पर उनका ट्रांसफर किया गया था उस पद पर सेवा देने की उम्र उन्होंने पहले ही पूरी कर ली है।

ये भी पढ़ें :-शशि थरूर के बयान को लेकर स्मृति ईरानी का पलटवार 

आपको बता दें गृह मंत्रालय ने वर्मा गुरुवार को वर्मा के कार्यकाल का आखिरी दिन है इसलिए बुधवार को दिए लेटर में कहा है कि आपको सिविल डिफेंस एंड होम गार्ड, फायर सर्विसेज के महानिदेशक के पद पर ज्वाइन करने के लिए निर्देषित किया जाता है। इसका मतलब ये हुआ कि वर्मा को एक दिन के लिए ऑफिस ज्वाइन करना होगा। क्योंकि यही दिन उनके कार्यकाल का आखिरी दिन है।

ये भी पढ़ें :-अवैध खनन मामले में ईडी ने लखनऊ में बी. चंद्रकला से की पूछताछ 

जानकारी के मुताबिक लेटर में लिखा कि उनका कार्यकाल सीबीआई निदेशक के तौर पर 31 जनवरी, 2019 तक के लिए बढ़ाया गया था। जानकारी के लिए बता दें सीबीआई निदेशक का कार्यकाल दो साल तक का होता है। वर्मा को सीवीसी की सिफारिश के बाद इस पद से हटाया गया था।वर्मा को बचे हुए समय के लिए फायर सर्विसेज सिविल डिफेंस एंड होम गार्ड्स के महानिदेशक के पद पर ट्रांसफर कर दिया था।

 

Related Post

RIL

9 लाख करोड़ रुपए मार्केट कैप वाली पहली भारतीय कंपनी बनी RIL, रचा इतिहास

Posted by - October 18, 2019 0
नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड अधिक का बाजार पूंजीकरण वाली पहली भारतीय कंपनी बन गई है। कंपनी के तिमाही परिणामों…
नवजोत सिद्धू को सबक

सिद्धू को लोकसभा चुनाव में सबक सिखाना चाहती है बीजेपी, बनाई जा रही रणनीति

Posted by - April 21, 2019 0
अमृतसर। कांग्रेस में शामिल होने के बाद से पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर प्रहार कर रहे मंत्री नवजोत सिद्धू…