Site icon News Ganj

Friendship Day Spl: हर लड़की के होते हैं दोस्त, इसके बिना जिंदगी लगती है अधूरी

लखनऊ डेस्क। हर मौके के लिए अलग-अलग दोस्त होते हैं। लेकिन क्या आप जानतें हैं लड़कियों की फ्रेंडलिस्ट में ये पांच दोस्त हमेशा होते हैं। तो आइए जानते हैं वो कौन से दोस्त हैं जो उनके दिल के करीब रहते हैं-

ये भी पढ़ें :-हिन्दू धर्म में विशेष महत्व, जानें महिलाएं क्यों रखती हैं हरियाली तीज व्रत 

1-लड़कियां फैशन को लेकर कुछ ज्यादा ही फिक्रमंद होती हैं। उनके पास एक दोस्त ऐसी होती है, जिसके पास शॉपिंग से जुड़ी हर जानकारी रहती है। इनको जब शॉपिंग पर जाना होता है तो वे इन्हें अपने साथ जरूर ले जाती हैं।

2-दोस्तों के ग्रुप में एक लड़की ऐसी जरूर होती है जो सारी बातों की जानकारी रखती है।ऑफिस में या कॉलेज में किस का झगड़ा किसके साथ हुआ, किसका किसके साथ अफेयर है इन सब बातों की जानकारी उसके पास होती है।

3-दो लड़कियां कभी दोस्त नहीं हो सकती, लेकिन बात अगर किसी सीक्रेट को शेयर करने की होती है या किसी ब्वायफ्रेंड के धोखा देने पर रोने की होती है तो फिर वो किसी लड़की के ही कंधे का ही सहारा लेती हैं। ऐसी दोस्त हर लड़की के पास होती है।

4-जिंदगी को खुशनुमा बनाने के लिए जरूरी है कि थोड़ा बहुत हंस लिया जाए। लड़कियों की फ्रेंडलिस्ट में ऐसी दोस्त जरूर होती है जो मजाक और जोक्स करने में माहिर होती हैं। ऐसी लड़कियों की दोस्ती बहुत लंबे समय तक चलती है।

 

Exit mobile version