Site icon News Ganj

मायावती बोलीं- गरीबों को मिले नि:शुल्क वैक्सीन

यूपी विधानसभा चुनाव 2022

यूपी विधानसभा चुनाव 2022

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (BSP Supremo Mayawati)  ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बुलाई गई बैठक को स्वागत योग्य बताया है। साथ ही उन्होंने सरकार से गरीबों को निशुल्क वैक्सीन की मांग भी की है।
कोरोना संकट : मुख्यमंत्रियों संग बैठक के बाद बोले PM, लापरवाही न करें,महामारी को रोकना है जरूरी

 बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर मुख्यमंत्रियों की बुलाई गई बैठक को स्वागत योग्य बताया है। मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने ट्वीट करके कहा है कि देश में कोरोना टीकाकरण के अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत केंद्र व राज्य सरकारें इसे और तेज व सुगम बनाएं तो बेहतर होगा।

गरीबों को फ्री में कोरोना वैक्सीन लगाने की व्यवस्था करे सरकार

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने अपने दूसरे ट्वीट में मांग की है कि कोरोना प्रकोप के कारण देश की आम जनता को होने वाली विभिन्न प्रकार की मुश्किलों व परेशानियों को देखते हुए गरीबों को फ्री में कोरोना वायरस (Corona Virus)  की वैक्सीन की व्यवस्था की जाए।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने कहा है कि कोरोना के बढ़ रहे प्रकोप से देशवासी चिंतित हैं। ऐसे में गरीबों मेहनतकश लोगों व मध्यम वर्गीय परिवारों को फ्री में कोरोना वायरस (Corona Virus) की वैक्सीन लगवाने की व्यवस्था करने के बाद पार्टी दोबारा केंद्र सरकार से अपील है।

Exit mobile version