पाक की नापाक हरकत से चार जवान घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

415 0

कश्मीर। पाकिस्तानी सेना ने रविवार देर रात संघर्षविराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया। जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की चौकियों को भारी नुकसान पहुंचने की सूचना है। पाक सेना की ओर से लगातार किए जा रहे संघर्ष विराम उल्लंघन के कारण बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है।

ये भी पढ़ें :-बर्थडे स्पेशल: प्रिय अप्पा, आज आप 74 साल के हो रहे हैं और कोई 56 इंच आपको रोक नहीं सकता – कार्ति चिदंबरम 

आपको बता दें पाक के संघर्ष विराम उल्लंघन के दौरान भारी गोलाबारी व मोर्टार शेलिंग भी की। गोलाबारी में भारतीय सेना के चार जवान घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान पूरी तरह बौखलाया हुआ है। घाटी का माहौल खराब करने के लिए वह आतंकियों को घुसपैठ कराना चाहता है, इसी को लेकर आए दिन संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है।

ये भी पढ़ें :-21-22 सितंबर को चांद पर छा जाएगा अंधेरा, लैंडर विक्रम से संपर्क की उम्मीदें बेहद कम 

जानकारी के मुताबिक सेना के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि पाक की तरफ से पुंछ के बालाकोट और मेंढर सेक्टर में रविवार देर रात साढ़े दस बजे से गोलाबारी जारी है। जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। उन्होंने बताया कि इस गोलाबारी में भारतीय सेना के चार जवान घायल हो गए हैं जिनका इलाज चल रहा है।

Related Post

Antonio Gutares

कोरोना वायरस महामारी से जंग में भारत की मदद करने के लिए तैयार है संयुक्त राष्ट्र : एंतोनियो गुतारेस

Posted by - April 30, 2021 0
न्यूयॉर्क । संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस (Antonio Gutares) ने कहा कि विश्व संगठन भारत में कोविड-19 की भयानक लहर…
JEE examinations

बॉम्बे हाई कोर्ट में जेईई परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग पर सुनवाई आज

Posted by - September 1, 2020 0
बॉम्बे हाई कोर्ट की नागपुर खंडपीठ ने जेईई परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग करते हुए महाराष्ट्र के भंडारा निवासी…