Stuart MacGill

पूर्व क्रिकेटर Stuart MacGill को अगवा करने वाले चार गिरफ्तार

512 0

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व लेग स्पिनर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) को 14 अप्रैल को सिडनी में उनके घर से अगवा कर लिया गया था। तीन लोगों ने बंदूक के साथ उन्हें धमकी भी दी गई थी। हालांकि एक घंटे बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार, मैकगिल के कथित अपहरण के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि 14 अप्रैल को स्‍टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) को तीन लोगों ने पकड़ा और अपने वाहन में बैठाया। शहर से बाहर ले गए, जहां कथित रूप से उन्‍हें पीटा और फायरआर्म के साथ धमकाया गया। एक घंटे की लंबी जद्दोजहद के बाद मैकगिल (Stuart MacGill) को रिहा कर दिया गया।

ICC Player of the Month के नामों की घोषणा, जानिए कोहली की क्या है रैंकिंग

न्‍यू साउथ वेल्‍स के पुलिस अधीक्षक एंथोनी होल्‍टन ने मीडिया से कहा, ‘मुझे पता है कि एक घंटे उन्‍हें रखा गया, लेकिन यह बड़ा भयावह समय बीता होगा।”

होल्‍टन ने कहा, “मैकगिल उनके कथित अपहरणकर्ताओं में से एक को पहचानते थे, वह इस घटना से अब भी थर्रा जाते हैं।”

IPL 2021 प्रेमियों को बड़ा झटका, BCCI ने उठाया ये कदम

व्‍यापक जांच के बाद पुलिस स्‍ट्राइक फोर्स और दंगा अधिकारियों ने बुधवार के शुरुआती घंटों में 27, 29, 42 और 46 वर्ष की आयु के चार लोगों को गिरफ्तार किया। हालांकि किसी भी फिरौती का भुगतान नहीं किया गया था पुलिस का मानना है कि अपहरण आर्थिक रूप से प्रेरित था। चारों लोग आरोपित होने की प्रक्रिया में थे और बुधवार को बाद में अदालत में पेश होने की उम्मीद थी।

बता दें कि मैकगिल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 44 टेस्‍ट खेले हैं और 208 विकेट लिए हैं,जबकि तीन एकदिवसीय मैंचों उनके नाम 6 विकेट हैं। ऑस्‍ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में मैकगिल काफी लोकप्रिय क्रिकेटर रहे, जिन्‍होंने कुल 980 विकेट चटकाए। मैकगिल ने 1998 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एडिलेड में टेस्‍ट पदार्पण किया था। यहां से उन्‍होंने 10 या ज्‍यादा साल तक प्रारूप में खेला और 2008 में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी टेस्‍ट खेला।

Related Post

IPL

CAA पर विराट कोहली ने साधी चुप्पी- बिना जानकारी के कुछ नहीं बोलूंगा

Posted by - January 4, 2020 0
नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) पर अनभिज्ञता जताई। उन्होंने कहा…
dipak chahar

दीपक चाहर के कोरोना पॉज़िटिव आने पर भाई राहुल चाहर ने दी जल्द ठीक होने की शुभकमनाएं

Posted by - August 30, 2020 0
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की चेन्नई टीम के दो खिलाड़ी सहित 13 सदस्य…