Stuart MacGill

पूर्व क्रिकेटर Stuart MacGill को अगवा करने वाले चार गिरफ्तार

334 0

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व लेग स्पिनर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) को 14 अप्रैल को सिडनी में उनके घर से अगवा कर लिया गया था। तीन लोगों ने बंदूक के साथ उन्हें धमकी भी दी गई थी। हालांकि एक घंटे बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार, मैकगिल के कथित अपहरण के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि 14 अप्रैल को स्‍टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) को तीन लोगों ने पकड़ा और अपने वाहन में बैठाया। शहर से बाहर ले गए, जहां कथित रूप से उन्‍हें पीटा और फायरआर्म के साथ धमकाया गया। एक घंटे की लंबी जद्दोजहद के बाद मैकगिल (Stuart MacGill) को रिहा कर दिया गया।

ICC Player of the Month के नामों की घोषणा, जानिए कोहली की क्या है रैंकिंग

न्‍यू साउथ वेल्‍स के पुलिस अधीक्षक एंथोनी होल्‍टन ने मीडिया से कहा, ‘मुझे पता है कि एक घंटे उन्‍हें रखा गया, लेकिन यह बड़ा भयावह समय बीता होगा।”

होल्‍टन ने कहा, “मैकगिल उनके कथित अपहरणकर्ताओं में से एक को पहचानते थे, वह इस घटना से अब भी थर्रा जाते हैं।”

IPL 2021 प्रेमियों को बड़ा झटका, BCCI ने उठाया ये कदम

व्‍यापक जांच के बाद पुलिस स्‍ट्राइक फोर्स और दंगा अधिकारियों ने बुधवार के शुरुआती घंटों में 27, 29, 42 और 46 वर्ष की आयु के चार लोगों को गिरफ्तार किया। हालांकि किसी भी फिरौती का भुगतान नहीं किया गया था पुलिस का मानना है कि अपहरण आर्थिक रूप से प्रेरित था। चारों लोग आरोपित होने की प्रक्रिया में थे और बुधवार को बाद में अदालत में पेश होने की उम्मीद थी।

बता दें कि मैकगिल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 44 टेस्‍ट खेले हैं और 208 विकेट लिए हैं,जबकि तीन एकदिवसीय मैंचों उनके नाम 6 विकेट हैं। ऑस्‍ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में मैकगिल काफी लोकप्रिय क्रिकेटर रहे, जिन्‍होंने कुल 980 विकेट चटकाए। मैकगिल ने 1998 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एडिलेड में टेस्‍ट पदार्पण किया था। यहां से उन्‍होंने 10 या ज्‍यादा साल तक प्रारूप में खेला और 2008 में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी टेस्‍ट खेला।

Related Post

मूडीज

Flashback 2019: अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका: मूडीज ने भी घटाया विकास दर अनुमान

Posted by - December 13, 2019 0
नई दिल्ली। रेटिंग एजेंसी मूडीज इंवेस्टर्स सर्विस ने शुक्रवार को भारतीय अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका देते हुए साल 2019 के…
बाबा रामदेव

फ्रांसीसी राष्ट्रपति के भारत में विरोध पर स्वामी रामदेव ने बोली इतनी बड़ी बात!

Posted by - October 30, 2020 0
राजनीति डेस्क.  फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों ने कुछ दिनों पहले इस्लाम धर्मं पर एक विवादित टिप्पणी की थी जिसमे…
प्रियंका चोपड़ा व निक जोनास ने दिया डोनेशन

यूनिसेफ और पीएम केयर्स फंड में प्रियंका चोपड़ा व निक जोनास ने दिया डोनेशन

Posted by - March 31, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने कोराेनावायरस (कोविड-19) के खिलाफ जारी लड़ाई में अपना योगदान…