Site icon News Ganj

फ्लैटमेट्स ने 8 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

Baby girl

Baby girl

नई दिल्ली: बदरपुर (Badarpur) इलाके में बीते गुरुवार को आठ साल की बच्ची (Baby girl) के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में दिल्ली के 21 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस जारी कर मामले पर विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है। आरोपी और पीड़िता (Baby girl) के माता-पिता ने एक किराए का अपार्टमेंट साझा किया और यह घटना तब हुई जब लड़की घर पर अकेली थी।

पुलिस ने बताया, आरोपी, एक ड्रग एडिक्ट है, वो उस बच्ची को एक कमरे में ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस रिपोर्टों के अनुसार, काम से लौटने के बाद लड़की की मां ने उसके चेहरे पर काटने के निशान और अन्य चोटों को देखा। अधिकारी ने बताया कि पूछने पर नाबालिग ने आपबीती सुनाई जिसके बाद मां ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) ईशा पांडे ने कहा, “15 जून को बदरपुर थाने में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की सूचना मिली थी।” पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पीड़िता और उसकी मां को चिकित्सा सहायता के लिए एम्स ले गई। पांडे ने कहा कि बुधवार को दायर एक शिकायत में मां ने आरोप लगाया था कि उनके पड़ोसी, जो आगरा के मूल निवासी हैं, ने उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया और भाग गए। उन्होंने कहा कि आरोपी को उसी दिन हरियाणा में उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया गया था।

तलाक-ए-हसन: मुस्लिम तलाक प्रथा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

डीसीपी ने कहा, “आरोपी के संभावित ठिकाने पर छापेमारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया था। तकनीकी निगरानी की मदद से उसे कल रात हरियाणा के पलवल जिले के बामिनीखेड़ा गांव से उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया गया।” पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 342 (गलत तरीके से कैद), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डीसीडब्ल्यू ने अपने नोटिस में मामले को ‘बहुत गंभीर’ करार दिया और पुलिस से प्राथमिकी की एक प्रति, गिरफ्तार किए गए आरोपियों का विवरण और मामले पर की गई कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट 20 जून तक उपलब्ध कराने को कहा।

Father’s Day पर अपने पिता को दें ये खास तोहफा, उम्र भर रहेंगे टेंशन फ्री

Exit mobile version