Site icon News Ganj

‘पंगा’ का फर्स्ट लुक सामने आया, मां के किरदार में नजर आयेंगी कंगना रनौत

पंगा का फर्स्ट लुक

पंगा का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में कंगना के साथ ऋचा चड्डा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में होंगे।

इस फिल्म में कंगना एक स्पोर्ट्स खिलाड़ी के साथ-साथ एक मां का किरदार भी निभाती नजर आयेंगी। फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ के बाद कंगना इस फिल्म में दुबारा मां का रोल निभा रही हैं। फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। कंगना के इस लुक को उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1207555166381043712

कंगना कहती हैं कि एक एक्ट्रेस के तौर पर सबसे बड़ी बेइज्जती तब होती है जब उन्हें मां के रोल के लिए किया जाता है अप्रोच 

इसके साथ ही रंगोली ने दो ट्वीट किया है। रंगोली ने अपने पहले ट्वीट में लिखा -‘कंगना कहती हैं कि एक एक्ट्रेस के तौर पर सबसे बड़ी बेइज्जती तब होती है जब उन्हें मां के रोल के लिए अप्रोच किया जाता है। हालांकि मणिकर्णिका में एक मां का सफल किरदार निभाए जाने के बाद वह एक बार फिर मां के किरदार में दिखेंगी।

 फिल्म ‘पंगा’ का ट्रेलर 23 दिसंबर को जारी किया जायेगा और 24 जनवरी को रिलीज होगी

इसके साथ ही रंगोली चंदेल ने एक और ट्वीट किया है। रंगोली ने लिखा कि आज मुख्यधारा की यह टॉप एक्ट्रेस अपने करियर के शिखर पर गर्व से मां का रोल निभा रही है और उसे भारत पसंद करता है। यह नया भारत है। पंगा 24 जनवरी को रिलीज होगी।

फिल्म से कंगना के फर्स्ट लुक को अश्विनी अय्यर और नीना गुप्ता ने भी ट्विटर पर शेयर किया है। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर रिलीज की भी घोषणा हुई थी। फिल्म ‘पंगा’ का ट्रेलर 23 दिसंबर को जारी किया जायेगा। स्पोर्ट्स पर आधारित इस फिल्म में कंगना कबड्डी खिलाड़ी के रोल में है। कंगना पहली बार स्पोर्ट्स फिल्म का हिस्सा बनेंगी। ये फिल्म फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा प्रस्तुत की जाएगी। फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर है। फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा कंगना फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आयेंगी। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना जयललिता का किरदार निभाएंगी।

Exit mobile version