Site icon News Ganj

Lucknow: शराब के ठेके पर दो गुटों में फायरिंग, एक युवक की मौत

Lucknow Crime

Lucknow Crime

लखनऊ। जिले के काकोरी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात शराब ठेके पर दो गुटों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान फायरिंग (firing in lucknow) में गोली लगने से ठेके के पास खड़े अजीत राजपूत (Ajeet Rajpoot)नाम के युवक की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक अपने दो दोस्तों के साथ अंडा रोल खाने आया था। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

शराब दुकानदार के परिचित थे हमलावर

DCP साउथ रवि कुमार ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि विवाद किसी और से था। हमला करने वाला शराब दुकानदार रवि यादव के परिचित था। रवि ने ही गोली चलाने वाले बदमाशों को बुलाया था। वह किसी और की हत्या करवाना चाहता था। पुलिस टीमें तलाश कर रही है। उसके पकड़े जाने के बाद हत्या की वजह सामने आएगी। आसपास के CCTV के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। DCP ने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानें क्या है पूरा मामला?

JCP क्राइम नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि नरौना गांव के काकोरी मोड़ के पास एक देशी व अंग्रेजी शराब की दुकान है। शनिवार रात करीब 10:00 बजे मौदा गांव निवासी अजीत अपने दो साथियों के साथ दुकान के बाहर खड़ा होकर अंडा रोल खा रहा था। इसी बीच दुकान पर मौजूद नरौना व मौदा गांव के कुछ लोग आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि गोली चल(firing in lucknow) गई। इसी बीच अजीत(Ajeet Rajpoot) गोली लगने से घायल हो गया। उसने सीने के बाएं हिस्से में गोली लगी थी। अजीत के काफी खून बह गया था। आनन-फानन में उसके दोस्त अनुराग व अटल पास के हॉस्पिटल में ले गए। जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

Exit mobile version