Site icon News Ganj

होली के हुड़दंग का विरोध करने पर वकील पर फायरिंग

होली के हुड़दंग का विरोध करने पर वकील पर फायरिंग

होली के हुड़दंग का विरोध करने पर वकील पर फायरिंग

कृष्णा नगर कोतवाली इलाके में होली के हुड़दंग के दौरान एक वकील को उसके पड़ोसी द्वारा अपने पिता के साथ मिलकर पीटने के बाद उस पर अपने लाइसेंसी असलहे से फायरिंग कर दी। फायरिंग में वकील घायल हो गया। फायरिंग के दौरान वहां से गुजर रहा दूधिया भी पैर में गोली लगने से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ट्रामा भर्ती कराया। पुलिस को मौके से कई खोखा कारतूस बरामदे हुए हैं  पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किये गये असलहे बरामद कर आरोपियों  को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वकील की शिकायत पर हत्या का प्रयास का केस दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी पवन की पत्नी की शिकायत पर छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के साथ आरोपी पिता-पुत्रों को जेल भेज दिया है।

एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

कृष्णा नगर कोतवाली प्रभारी महेश कुमार दूबे ने बताया कि सोमवार को थाना क्षेत्र स्थित पूरन नगर में रहने वाले पेशे से वकील राकेश पाण्डे ने होली के रंग खेलने के दौरान हुड़दंग का विरोध किया जिससे नाराज होकर दबंग पड़ोसी विवेक कुमार लखमानी  भाई पवन लखमानी व पिता बागचन्द लखमानी  ने गालीगलौज करने के साथ अपनी लाइसेंसी असलहे से वकील राकेश पाण्डे पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस फायरिंग के दौरान एक गोली वकील राकेश पाण्डे के गले को छूती हुई निकल गई वहीं एक गोली राहगीर दूधिए काकोरी निवासी असरफ के पैर में जा लगी।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

फायरिंग की घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गयी। सूचना के बाद पहुंचे सरार्फा चौकी इंचार्ज आशुतोष सिंह ने तत्काल दोनों घायलों को इलाज के लिए ट्रामा भेजवाया। पुलिस को मौके से कई खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपियों विवेक लखमानी उर्फ विक्की  उसके पिता बागचन्द लखमानी व भाई पवन लखमानी को हिरासत में लेने के साथ उनका लाइसेंसी असलहे जब्त कर लिये। पुलिस के मुताबिक वकील राकेश पाण्डे की शिकायत पर विवेक लखमानी, बागचन्द लखमानी, पवन लखमानी के खिलाफ हत्या का प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ पवन की पत्नी  विनीता की शिकायत पर छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Exit mobile version