Site icon News Ganj

बलात्कार पीड़िता की पहचान उजागर करने पर BJP विधायक पर FIR

FIR

FIR

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) ने जुबली हिल्स सामूहिक बलात्कार (Gangrape) की तस्वीरें और वीडियो साझा करने पर भाजपा विधायक एम. रघुनंदन राव के FIR दर्ज किया है। एक वकील की शिकायत पर आबिद्स पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 228 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामला सोमवार देर रात FIR दर्ज किया गया और कानूनी राय लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी पी नरेश कुमार ने कोमिरेड्डी की शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि राव ने भाजपा के राज्य कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में तस्वीरें और वीडियो जारी किए। कुमार ने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा, “वीडियो दिखाता है कि विधायक [विधान सभा के सदस्य] पीड़ित के न्याय में दखल देने के साथ ही उसका चरित्र हनन कर रहे हैं और इससे नाबालिग पीड़िता को बहुत परेशानी हो सकती है।

राजनीति के खेल में नहीं, क्रिकेट मैदान में सपा ने बीजेपी को हराया

विधायक ने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने पीड़िता के नाम या पहचान का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह घटना में एमआईएम विधायक के बेटे की कथित संलिप्तता के सबूत सार्वजनिक करना चाहते थे। Bjp नेता ने दावा किया कि चूंकि पुलिस विधायक के बेटे को क्लीन चिट देकर जांच को पटरी से उतार रही है, इसलिए उन्होंने वीडियो क्लिप जारी किया।

ब्रज को दोबारा से द्वापर युग जैसा बनाएंगे : सीएम योगी

Exit mobile version