Site icon News Ganj

FINA विश्व चैंपियनशिप: पूल में डूबने लगी अमेरिकी तैराक अनीता, कोच ने बचाई जान

Anita

Anita

वाशिंगटन: अमेरिकी तैराक (American swimmer) अनीता अल्वारेज़ (Anita Alvarez) बुधवार को बुडापेस्ट में विश्व चैंपियनशिप में पूल में होश खोने के बाद डूबने लगी थीं, इस दौरान कोच एंड्रिया फ्यूएंट्स ने घटना होने से पहले उन्हें बचा किया। सिंक्रोनाइज़्ड स्विमिंग में चार बार की ओलंपिक पदक विजेता स्पैनियार्ड फ़्यूएंट्स ने अपने एकल मुक्त फ़ाइनल रूटीन के अंत में अनीता अल्वारेज़ (Anita Alvarez) को नीचे तक डूबते हुए देखने के बाद पूल में छलांग लगा दी।

अनीता अल्वारेज़ (Anita Alvarez) को स्ट्रेचर पर ले जाने से पहले पूल के पास चिकित्सकीय ध्यान दिया गया था। पिछले साल ओलंपिक क्वालीफिकेशन इवेंट के दौरान पूल में छलांग लगाने और अमेरिकी तैराक लिंडी श्रोएडर के साथ उसे सुरक्षित निकालने के बाद फ्यूएंट्स को दूसरी बार अल्वारेज़ को बचाना पड़ा था। फ्यूएंट्स ने बुधवार को स्पेनिश अखबार मार्का को बताया, “अनीता काफी बेहतर है, वह पहले से ही अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर है। ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छा डर था।”

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने पीएम मोदी से की मुलाकात

मैं फिर से पानी में कूद गया क्योंकि मैंने देखा कि कोई भी, कोई लाइफगार्ड नहीं, कूद रहा था। मैं थोड़ा डर गया क्योंकि वह सांस नहीं ले रही थी, लेकिन अब वह ठीक है, उसे आराम करना है। यूएस आर्टिस्टिक स्विमिंग इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान में, फ्यूएंट्स ने कहा कि 25 वर्षीय अल्वारेज़ का गुरुवार को डॉक्टरों द्वारा मूल्यांकन किया जाएगा, इससे पहले कि शुक्रवार की टीम इवेंट में उनकी भागीदारी पर निर्णय लिया जाए।

राघव चड्ढा का बयान- एक भाजपा थी अटल बिहारी वाजपेयी साहब की…

Exit mobile version