Site icon News Ganj

हाथरस में छेड़खानी की शिकायत पर पिता को गोलियों से भूना

hathras crime

hathras crime

हाथरस। जिले के सासनी कोतवाली इलाके के गांव नौजरपुर में एक किसान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दबंगों ने हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

दबंगों ने किसान को लाठी से पीटकर किया लहूलूहान

सासनी कोतवाली इलाके के गांव नौजरपुर में किसान अमरीश कुमार शर्मा (48) सोमवार को अपने खेत में आलू की खुदाई करा रहे थे। तभी कुछ लोग वहां आ धमके और अमरीश पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से वह जमीन पर गिर पड़े। परिवार के लोग आनन-फानन में उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस वारदात की जानकारी होते ही हाथरस गेट कोतवाली के एसएचओ जगदीश कुमार भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मृतक की बेटी और परिवार के अन्य लोगों से वारदात के बारे जानकारी हासिल की।

सीएम योगी ने लिया संज्ञान

हाथरस (Hathras) में किसान की गोली मारकर हत्या मामले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने मामले में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(NSA) लागू करने के भी निर्देश दिए हैं।

‘छेड़खानी का केस दर्ज कराने पर मारी गोली’

मृतक किसान की बेटी ने बताया कि कुछ समय पहले उसके साथ छेड़खानी हुई थी, जिस पर उसके पिता ने आरोपियों के खिलाफ केस कराया था। उसी से चिढ़कर उसके पिता को गोली मार दी गई है। उसने बताया कि हमलावर 6-7 लोग थे। मृतक की बेटी ने गौरव शर्मा नाम के युवक को मुख्य आरोपी बताते हुए गोली मारने का आरोप लगाया है।

नामजद आरोपी गिरफ्तार

थाना सासनी क्षेत्र के ग्राम नौजरपुर में घटित घटना में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुये 1 नामजद हत्यारोपी ललित शर्मा पुत्र सन्तोष शर्मा को गिरफ्तार कर पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। शेष अभियुक्तों की भी शीघ्र ही गिरफ्तारी की जायेगी।

मृत अवस्था में लाया गया था अस्पताल 

अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ महावीर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति को मृत अवस्था में अस्पताल लेकर आया गया था। उसकी धड़कन, नब्ज कुछ नहीं चल रही थी। शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ इस वारदात के बाद पुलिस बल मौके पर मौजूद है. घटना की जांच पड़ताल चल रही है।

 

Exit mobile version