Site icon News Ganj

सारा अली खान का हाथ फैंस ने चूमने की कोशिश, देखें वायरल Video

सारा अली खान

सारा अली खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका एक प्रशंसक उनका हाथ चूमने की कोशिश करते दिख रहा है।

मुंबई के सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पहले सारा का हाथ मांगता है और फिर उसे चूमने की कोशिश करता है। सारा अली खान के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। उनका यह वीडियो अचानक सुर्खियों में आ गया है।

सारा अली खान फैंस की इस हरकत पर चौंककर और पीछे हट जाती हैं

सारा अली खान फैंस की इस हरकत पर चौंक जाती हैं और पीछे हट जाती हैं। इसी बीच उनका बॉडीगार्ड सामने आ जाता है और उसे पीछे हटाने लगता है। इस वीडियो को शेयर कर विरल भयानी ने कैप्शन में लिखा, “सारा के एक प्रशंसक ने उनका हाथ चूमने की कोशिश की। यह घटना उस समय घटी जब सारा अली खान अपने फैन्स के साथ फोटो खिंचवा रही थीं।

सारा अली खान जल्द ही ‘आज कल’ में आने वाली हैं नजर 

सारा अली खान जल्द ही ‘आज कल’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सारा अली खान ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्टर फिमेल का अवॉर्ड भी मिला है।

Exit mobile version