Site icon News Ganj

सनी लियोनी की इस प्रतिभा से फैंस हैं हैरान, देखें वायरल वीडियो?

सनी लियोनी

सनी लियोनी

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। आए दिन सनी अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। सनी लियोनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं।

खेल से न सिर्फ फिटनेस ही बल्कि बढ़ाता है इंसान का आत्मविश्वास 

सनी लियोनी ने एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया

सनी लियोनी ने मंगलवार को एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। कुछ घंटे में ही इस वीडियो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। सनी लियोनी इस वीडियो में फुटबाल खेलती नजर आ रही हैं। उनकी इस स्पोर्ट्स स्किल के बारे में कम ही लोग जानते हैं।

सनी लियोनी इस वीडियो में फुटबाल को काफी अच्छी तरह से मूव करती हुई दनादन गोल करती आ रही हैं नजर 

सनी लियोनी इस वीडियो में फुटबाल को काफी अच्छी तरह से मूव करती हुई दनादन गोल करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फैंस जमकर सनी लियोनी की तारीफ कर रहे हैं। इस पोस्ट पर हार्ट और फॉयर वाली इमोजी की भरमार है। आप भी यहां यह वीडियो देख सकते हैं।

इन दिनों अबू धाबी में सनी लियोनी टी10 लीग में फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली बुल्स का कर रही हैं प्रमोशन 

सनी लियोनी इन दिनों अबू धाबी में हैं। वह वहां टी10 लीग में फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली बुल्स का प्रमोशन कर रही हैं। इस वीडियो में सनी लियोनी दिल्ली बुल्स की जर्सी और डेनिम स्कर्ट पहनकर फुटबॉल खेलती नजर आ रही हैं। टीम दिल्ली बुल्स ने अबू धाबी टी10 लीग में सनी को ब्रैंड अंबेसडर बनाया है। दिल्ली बुल्स इससे पहले बंगाल टाइगर्स के नाम से खेलती थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं। उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से डेब्यू किया था। वह फिल्मों में छोटे-छोटे रोल में नजर आती रहती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो और आइटम सांग भी किए हैं।

Exit mobile version