भारत में चांद से नहीं आते हैं आतंकी

यूरोपीय यूनियन की पाक को लताड़ा, कहा- भारत में चांद से नहीं आते हैं आतंकी

459 0

नई दिल्ली। कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने के मामले में पाकिस्तान एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। यूरोपीय यूनियन में पोलैंड के रिजार्ड जारनेकी ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। हमें भारत के जम्मू-कश्मीर में होने वाले आतंकी हमलों पर ध्यान देने की जरूरत है। यह आतंकी चांद से नहीं आते हैं। यह पड़ोसी देश से आ रहे हैं। हमें भारत का समर्थन करना चाहिए।

यूरोपीय यूनियन की संसद भारत के साथ खड़ी दिखी

बुधवार को यूरोपीय यूनियन की संसद भारत के साथ खड़ी दिखी। जानकारी के अनुसार संसद के ज्यादातर सदस्य भारत के समर्थन में दिखाई दिए और पाकिस्तान को संदिग्ध देश करार दिया। यह बयान ऐसे समय पर आया है जब संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद में पाकिस्तान मुंह की खा चुका है और इसके बावजूद कश्मीर मसले को किसी भी हाल में छोड़ने को तैयार नहीं है।

फूट-फूटकर रोयी प्रियंका चोपड़ा, बोलीं-मुझे माफ कर दो,जानें माजरा 

यूरोपीय संसद ने साफतौर पर कहा कि कश्मीर भारत और पाकिस्तान के बीच का द्विपक्षीय मामला

यूरोपीय संसद ने साफतौर पर कहा कि कश्मीर भारत और पाकिस्तान के बीच का द्विपक्षीय मामला है। दोनों देशों को इस पर सीधे बातचीत करनी चाहिए। जिससे कि इस मुद्दे का शांतिपूर्वक हल सुनिश्चित किया जा सके। सदस्यों ने इस बात पर जोर दिया कि इस मसले पर किसी तीसरे के हस्तक्षेप का कोई सवाल नहीं उठता है। संसद ने 11 सालों में पहली बार कश्मीर मुद्दे पर चर्चा की और यह भी कहा कि उसकी कश्मीर में कोई भूमिका नहीं है।

पाकिस्तान में बनती है आतंकी हमले की योजना

यूरोपीय यूनियन में इटली के फुलवायो मार्तसिलो ने कहा कि पाकिस्तान ने परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी दी है। पाकिस्तान ऐसा स्थान है जहां आतंकवादी यूरोप में आतंकी हमले करने की योजना बनाने में सफल रहते हैं। यहां मानवाधिकारों का जबरदस्त उल्लंघन होता है।

Related Post

रघुवर दास

झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास बोले- मेरे पास सिर्फ एक मकान, मैं हूं भूमिहीन

Posted by - November 22, 2019 0
रांची। झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के बीच मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में…