Site icon News Ganj

शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में ईशा गुप्ता ने वर्कआउट करते फ्लॉन्ट किया कर्व्स

Esha Gupta

Esha Gupta

मुंबई: आश्रम 3 की अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) तब से चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जब उन्हें बॉबी देओल की मुख्य भूमिका वाली लोकप्रिय वेब श्रृंखला में दिखाया गया था। आश्रम (Aashram 3) में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के शानदार प्रदर्शन ने उनके प्रशंसकों को हैरत में डाल दिया और उनका कामुक अभिनय निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहा है।

खुद एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर ईशा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बोल्ड फोटोज शेयर करने से नहीं कतराती हैं। हालाँकि, उनका इंस्टाग्राम फीड केवल रिस्क आउटफिट में पोज़ देने के बारे में नहीं है। ईशा अक्सर जिम में अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती हैं और अपने प्रशंसकों को स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरित करती हैं। हाल ही में ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं। ईशा ब्लैक बाइकर शॉर्ट्स और मैचिंग ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में अपने जलते हुए कर्व्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इजरायल संग जय जवान,जय किसान के नारे को साकार करेगा यूपी

वीडियो में, ईशा एक गहन कसरत दिनचर्या से गुज़रती हुई दिखाई दे रही है, जिससे प्रशंसकों को एक फिट जीवन शैली को बनाए रखने में लगने वाली कड़ी मेहनत की एक झलक मिलती है। जैसे ही ईशा ने वीडियो छोड़ा, नेटिज़न्स इस पर गदगद होना बंद नहीं कर सके। “बहुत खूबसूरत,” एक प्रशंसक ने लिखा। “हमारी देसी वंडर वुमन,” दूसरे ने लिखा। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “अब तक की सबसे सेक्सी हीरोइन। कई दिलों की दिवा।”

सुशांत की पुण्यतिथि पर रिया ने यूं लुटाया प्यार, शेयर की स्पेशल फोटो

Exit mobile version