Site icon News Ganj

डील के बाद पहली बार ट्विटर स्टाफ को संबोधित करेंगे एलोन मस्क

Elon Musk

Elon Musk

वाशिंगटन: टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) अप्रैल में अपनी 44 बिलियन डॉलर की बोली शुरू करने के बाद पहली बार कंपनी-व्यापी बैठक में इस सप्ताह ट्विटर (Twitter) इंक के कर्मचारियों से बात करेंगे, एक सूत्र ने सोमवार को ट्विटर (Twitter) के मुख्य कार्यकारी पराग अग्रवाल के कर्मचारियों को एक ईमेल का हवाला देते हुए कहा। बैठक गुरुवार के लिए निर्धारित है, और मस्क सीधे ट्विटर कर्मचारियों से सवाल करेंगे, सूत्र ने कहा।

बिजनेस इनसाइडर द्वारा पहली बार रिपोर्ट की गई खबर, ट्विटर द्वारा पिछले हफ्ते कहा गया था कि उसने अगस्त की शुरुआत में बिक्री पर एक शेयरधारक वोट की उम्मीद की थी। एक ट्विटर प्रवक्ता ने पुष्टि की कि एलोन मस्क (Elon Musk) इस सप्ताह कंपनी की बैठक में भाग लेंगे। मस्क के अधिग्रहण की बोली के बाद से, कई ट्विटर कर्मचारियों ने चिंता व्यक्त की है कि अरबपति का अनिश्चित व्यवहार सोशल मीडिया कंपनी के व्यवसाय को अस्थिर कर सकता है, और इसे आर्थिक रूप से नुकसान पहुंचा सकता है।

AAP को झटका, अजय के बाद उत्तराखंड पार्टी अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

अप्रैल में वापस, अग्रवाल को कंपनी-व्यापी बैठक के दौरान कर्मचारियों के गुस्से को शांत करते हुए देखा गया था, जहां कर्मचारियों ने जवाब मांगा था कि कैसे प्रबंधकों ने मस्क द्वारा प्रेरित एक प्रत्याशित सामूहिक पलायन को संभालने की योजना बनाई। पिछले हफ्ते, मस्क ने ट्विटर को चेतावनी दी थी कि अगर वह स्पैम और नकली खातों पर डेटा प्रदान करने में विफल रहता है, तो वह कंपनी का अधिग्रहण करने के लिए अपने सौदे से दूर जा सकता है।

खड़े ट्रक में भिड़ी बस के उड़े परखच्चे, चार श्रमिकों की मौत

Exit mobile version