Pakistan

पाकिस्तानी सेना के ऑपरेशन में 8 आतंकी मारे गए

254 0
इस्लामाबाद। आतंकवादियों ने इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) हमले, गोलीबारी, निशाना बनाकर हत्या करने, फिरौती के लिए अपहरण और जबरन वसूली को अंजाम दिया।

 पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में पाकिस्तानी सुरक्षाबलों (Pak Military) के दो अलग-अलग अभियानों में आठ आतंकी मारे गए। सेना के एक बयान में यह जानकारी दी गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, खुफिया सूचनाओं के आधार पर पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा पर स्थित उत्तरी वजीरिस्तान जिले के दो अलग-अलग क्षेत्रों में ये अभियान चलाए गए।

सेना के मीडिया विंग इंटर-सर्विसेज रिलेशंस ने एक बयान में कहा कि आतंकी प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान संगठन के विभिन्न गुटों से संबंधित थे और 2009 से सुरक्षा बलों, कानून प्रवर्तन एजेंसियों और क्षेत्र के स्थानीय लोगों के खिलाफ आतंकवादी गतिविधियों में शामिल थे। आतंकवादियों ने इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) हमले, गोलीबारी, निशाना बनाकर हत्या करने, फिरौती के लिए अपहरण और जबरन वसूली को अंजाम दिया।

बयान में कहा गया है कि ये आतंकी क्षेत्र में आतंकियों की भर्ती में भी शामिल थे। सुरक्षाबलों ने इनके ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए।

Related Post

भारत ने तीन बार श्रीलंका को दी थी चेतावनी

बच सकती थी सैकड़ों जिंदगियां, भारत ने हमले के 2 घंटे पहले किया था श्रीलंका को आगाह

Posted by - April 24, 2019 0
नई दिल्ली। ईस्टर के मौके पर श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों ने न सिर्फ 300 लोगों की जानें लीं,…
Kushinagar International Airport

कुशीनगर को मिला International Airport का लाइसेंस, अब हो रहा उद्घाटन का इंतजार

Posted by - February 24, 2021 0
कुशीनगर। जिले के अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट की चुनौतियां धीरे-धीरे खत्म हो रही हैं। मंगलवार को नई दिल्ली में महानिदेशक नगर विमान…

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री हैनकॉक का सहकर्मी को किस करते वीडियो हुआ वायरल, लोगों में आक्रोश

Posted by - June 26, 2021 0
ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक का एक ऐसा वीडियो लीक हो गया है, जिससे उनकी मुसीबतें बढ़ सकती हैं।…