Site icon News Ganj

दिशा पटानी ने जिम सेल्फी में फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, फोटो वायरल

Disha Patani

Disha Patani

मुंबई: दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी हॉट तस्वीरों के लिए पहचानी जाती हैं जो तापमान बढ़ा देती हैं. अभिनेत्री एक फिटनेस कट्टरपंथी भी है जो अक्सर अपने वर्कआउट को दिखाती है। उन्होंने दूसरे दिन जिम में मिरर सेल्फी ली, जो वायरल हो गई। कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर डेडलिफ्ट करते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसे पीठ के लिए सबसे कठिन अभ्यासों में से एक माना जाता है। दिशा पटानी (Disha Patani) के फिटनेस के प्रति समर्पण को देखते हुए, उनके सभी प्रशंसकों और अनुयायियों ने कमेंट सेक्शन में उनकी सराहना की।

दिशा ने टाइट-फिटेड लेगिंग्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहनी थी जिससे उनका लुक स्पोर्टी और दुबला-पतला था। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिशा ने प्रोजेक्ट के टीम से प्राप्त लाल और गुलाबी गुलाब के खूबसूरत गुलदस्ते वाले एक हैम्पर की एक तस्वीर साझा की। हैम्पर के ऊपर एक नोट था जिसमें लिखा था, “प्रिय दिशा, प्रोजेक्ट के आपका स्वागत करता है। हम आपको – वैजयंती मूवीज पर पाकर रोमांचित हैं।” वैजयंती मूवीज प्रोजेक्ट को नियंत्रित करने वाला प्रोडक्शन हाउस है।

ईद के मौके पर Urfi ने लगाया चार चांद, साड़ी में ढाया कहर, ब्लाउज पर टिकी नजर

दिशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस साल के अंत में सिजलिंग एक्ट्रेस दो रोमांचक फिल्मों में नजर आएंगी। पहला धर्मा प्रोडक्शंस की एक्शन-फ्रैंचाइज़ी योद्धा है, जिसका शीर्षक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​द्वारा है, और दूसरा मोहित सूरी की अपनी 2014 की फिल्म एक विलेन का आध्यात्मिक सीक्वल है, जिसका शीर्षक एक विलेन रिटर्न्स है, जिसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी हैं। मुख्य भूमिकाएँ। पूर्व 11 नवंबर को सिनेमा हॉल में आता है, जबकि बाद वाला 8 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगा।

कुत्तों में भी होता है डैंड्रफ, जानें इसके उपाय

Exit mobile version