Site icon News Ganj

6 साल बाद अलग हुए दिशा और टाइगर

disha patai

disha patani-tiger shroff

मुंबई। दिशा-टाइगर (Disha Patani-Tiger Shroff) ने अपने 6 साल के रिश्ते पर फुल स्टॉप लगा दिया है। यानी अब दिशा और टाइगर एक कपल के तौर पर साथ नहीं हैं। सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो दिशा और टाइगर ने अचानक अपनी राहें अलग करने का फैसला लिया।

टाइगर-दिशा (Disha Patani-Tiger Shroff)  नहीं हैं साथ

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी (Disha Patani-Tiger Shroff)  बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं। इन्हें अकसर ही साथ में स्पॉट किया जाता है। पर अब शायद दिशा और टाइगर कपल के तौर पर साथ ना दिखें। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप में पिछले एक साल से काफी उतार-चढ़ाव आ रहे थे। पर कभी भी कपल ने इस बात को जगजाहिर नहीं होने दिया।

जुदा हो गईं शमिता शेट्टी-राकेश बापट की राहें, कपल ने कहा- अब हम साथ नहीं

दिशा और टाइगर (Disha Patani-Tiger Shroff) ने अलग होने का फैसला क्यों किया, इसकी असली वजह सामने नहीं आई है। पर इतना पक्का है कि दोनों ही स्टार्स अब सिंगल लाइफ जी रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान टाइगर के एक दोस्त ने कपल के ब्रेकअप की खबर को सच बताया है। टाइगर के दोस्त का कहना है कि ब्रेकअप से टाइगर ने अपने काम में कोई फर्क नहीं आने दिया। वो पहले की तरह अपने काम को लेकर फोकस्ड दिखाई दे रहे हैं। टाइगर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

इन फिल्मों में आयेंगे नजर

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ (Disha Patani-Tiger Shroff) के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ ‘गणपत’ और ‘बागी-4’ में अपना दमखम दिखाते दिखेंगे। दिशा और टाइगर भले ही अब कपल की तरह साथ ना हों, लेकिन दोनों की दोस्ती अब भी बरकरार है। अब देखते हैं कि दिशा और टाइगर ब्रेकअप की खबरों पर कुछ कहते हैं या नहीं?

चिड़ियाघर में 15 साल से रह रहे चिंपैंजी जेमसन का निधन

Exit mobile version