Site icon News Ganj

देनेश कार्तिक ने कहा- ‘मैं यूएई में होने वाले आईपीएल मैच के लिए तैयार हूं’

Dinesh Karthik ready for the IPL match

Dinesh Karthik ready for the IPL match

आईपीएल सभी भारतीय क्रिकेटरों के लिए क्रिकेट का पहला बड़ा टूर्नामेंट होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक पूरी तरह से तैयार हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि कोविड-19 महामारी को देखते हुए रास्ता मुश्किल है क्योंकि इसके कारण खिलाड़ियों ने ज्यादा से ज्यादा समय अपने घरों में बिताया है।

तैमूर ने बनाई गणपति बप्पा की मूर्ती, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को पुष्टि कर दी है कि उनकी टीम के भारतीय खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का दल अबुधाबी पहुंच गया है और होटल में अच्छी तरह व्यवस्थित कर दिया गया है।

कोविड-19 के कारण इस साल का आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा। केकेआर डॉट इन ने कार्तिक के हवाले से लिखा है, “यह आईपीएल अलग है। विश्व में जो हुआ उसने हमें दर्द दिया है, क्रिकेट खेलना निश्चित तौर पर चुनौती है, लेकिन हम समझते हैं कि जब हम मैच खेलेंगे तो हम अपने प्रशंसकों के चेहरों पर खुशी लेकर आएंगे।”

उन्होंने कहा, बायो बबल रहेगा। हमने काफी दिनों से मैच नहीं खेला है और बीते कुछ महीनों से ट्रेनिंग नहीं की है।  आगे का रास्ता मुश्किलों भरा रहेगा लेकिन हम वादा करते हैं कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।”

देखिए ‘रामायण’ के राम- सीता कैसे माना रहे है गणपती बप्पा का यह उत्सव

वहीं कुलदीप यादव ने कहा, “जब लॉकडाउन लगाया गया तब शुरुआत में तालमेल बिठाना काफी मुश्किल हुआ क्योंकि हम बाहर अभ्यास नहीं कर सकते। लेकिन मैं पूरी तरह से तैयार हूं। अगर अगले सात दिन में मैच होता है तो मैं काफी खुश होऊंगा। मैं दोबारा मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हूं।”

Exit mobile version