Site icon News Ganj

धामी सरकार के दो साल के कार्यकाल को मिला समर्थन, सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में धामी

CM Dhami

CM Dhami

देहरादून। धामी सरकार (Dhami Government) के दो साल के कार्यकाल का सोशल मीडिया पर भी खूब बोलबाला रहा। शनिवार को धामी सरकार (Dhami Government) के दो साल पूरे होने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने सरकार के फैसलों, कार्यों और गुड गवर्नेंस को भरपूर समर्थन दिया। एक्स प्लेटफॉर्म पर हैश टैग धामी सरकार के दो साल दिनभर टॉप ट्रेडिंग में बना रहा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) का दो वर्ष का कार्यकाल उपलब्धियों से भरा रहा है। आम जनता के हितों की खातिर लिए गए उनके सख्त और दमदार फैसले देश के दूसरे राज्यों के लिए नजीर बने।

देश का सबसे सख्त नकल विरोधी कानून बनाकर धामी सरकार (Dhami Government) ने प्रतियोगी परीक्षाओं में ग्रहण बने नकल माफिया के गठजोड़ को ध्वस्त किया तो धर्मांतरण कानून बनाकर जबरन धर्म परिवर्तन को सख्ती से रोका है। देवभूमि के मूल स्वरूप को बनाए रखने के लिए मुख्यमंत्री ने लैंड जिहाद पर करारी चोट ही नहीं की बल्कि हजारों एकड़ सरकारी भूमि को भी अतिक्रमण से मुक्त कराया है।

मुख्यमंत्री धामी ने प्रदेशवासियों को होली की दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) के नेतृत्व में समान नागरिक संहिता (यूसीसी) का बिल पास करने वाला उत्तराखंड आजाद भारत का पहला राज्य बन गया है। अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए मुख्यमंत्री ने जो भी बड़े फैसले लेने की घोषणा की।

उनको बिना किसी देरी से निर्णय लेकर अमलीजामा भी पहनाया है। आज यही वजह है कि मुख्यमंत्री धामी की लोकप्रियता का ग्राफ उत्तराखंड राज्य ही नहीं राष्ट्रीय स्तर पर भी लगातार बढ़ता जा रहा है।

Exit mobile version